लाइव टीवी

मॉडल जेसी पिंक की खूबसूरती से 'जलन में' महिला ने कर दिया हमला, उखाड़ डाले नाखून

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 8:04 AM IST
मॉडल जेसी पिंक की खूबसूरती से 'जलन में' महिला ने कर दिया हमला, उखाड़ डाले नाखून
गायक व मॉडल जेसी पिंक दोस्‍तों के साथ रविवार को संडरलैंड के एक नाइटक्‍लब गई थीं. यहीं उन पर एक महिला ने हमला कर दिया.

16 साल की ब्रिटिश मॉडल और गायक (Model and Aspiring Singer) जेसी पिंक (Jacee Pink) के साथ संडरलैंड के एक नाइटक्‍लब में हिंसा की वारदात हुई. हमला करने वाली महिला ने जेसी को गिराकर घसीटा (dragged) और सिर पर किक (kicked) करना शुरू कर दिया. खुद को बचाने में जेसी के नाखून (Nails) भी उखड़ गए. उनके कान पर भी चोटें आई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 8:04 AM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन के सिटी ऑफ संडरलैंड (City of Sunderland) के एक नाइटक्‍लब में 16 साल की मॉडल और गायक (Model and Aspiring Singer) जेसी पिंक (Jacee Pink) से एक महिला के मारपीट करने का मामला सामने आया है. जेसी की मां एमी पिंक (Amy Pink) का कहना है कि महिला ने जेसी की खूबसूरती से जलन (Jealousy) के कारण हमला किया. जेसी को खून में लथपथ हालत (Bloodied) में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. हमले के बाद से जेसी की मानसिक स्थिति स्थिर नहीं हैं.

हमले के बाद से डरी हुई हैं मॉडल जेसी पिंक
जेसी पिंक अपने कुछ दोस्‍तों के साथ रविवार को संडरलैंड के एक नाइटक्‍लब (Nightclub) गई थीं. जब वह बार (Bar) पर थीं, तभी एक महिला ने अचानक जेसी को पकड़कर खींचा. इसके बाद धक्‍का देकर (Pushed) फ्लोर पर गिरा दिया और घसीटना (Dragged) शुरू कर दिया. इसके बाद महिला ने जेसी के सिर पर लातें बरसानी (Kicked) शुरू कर दीं. इस दौरान खुद को बचाने में जेसी के नाखून (Nails) भी उखड़ गए. जेसी की मां का कहना है कि सिर पर किक करने के कारण जेसी को चक्‍कर आने शुरू हो गए. हमले के बाद से वह काफी डरी हुई हैं. एमी का कहना है कि जेसी उनकी इकलौती संतान हैं. वह जेसी की तबीयत को लेकर तनाव में हैं.

'जेसी को नीचा दिखाना चाहती थी महिला'

एमी पिंक (Amy Pink) ने बताया, 'हमले के बाद से जेसी चीख रही है और पूछ रही है कि उस पर हमला क्‍यों किया गया? किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्‍यों हुआ. लेकिन मुझे समझ आ रहा है कि उस महिला ने जेसी की खूबसूरती से जलन (Jealousy) के कारण हमला किया, क्‍योंकि उसे किसी ने भी उकसाया नहीं था. वह महिला उसकी खूबसूरती के साथ ही उसके टेलेंट से भी जलती है. वह लगातार पूछ रही थी कि तू रहती कहां है. वह महिला जेसी को नीचा दिखाना चाहती थी.' बता दें कि ब्रेस्‍ट कैंसर यूके (Breast Cancer UK) के लिए बनाए गए जेसी के वीडियो को यू-ट्यूब पर 20 हजार से ज्‍यादा लोगों ने देखा है.

हमले में जेसी पिंक के कान पर चोटें आईं. इसके अलावा उनके नाखून भी उखड़ गए.


परिवार ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्‍वीरें
Loading...

जेसी के परिवार ने हमले के बाद की उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं. इनमें उनके कान की चोटें और उखड़े हुए नाखून साफ नजर आ रहे हैं. एमी पिंक ने बताया कि घटना के बाद फेसबुक के जरिये उन्‍हें डराने वाले मेसेज भेजे जा रहे हैं. कुछ लोग हमें फोन पर धमकियां (Threats) दे रहे हैं. वे हमसे हमारा पता पूछ रहे हैं. संडरलैंड पुलिस के एक प्रवक्‍ता ने बताया कि हमें पैशन नाइटक्‍लब के पास एक लड़की पर हमले की सूचना मिली. हमें वारदात के अगले दिन दोपहर में यह सूचना दी गई. पुलिस ने हमलावारों की जानकारी देने के लिए एक फोन नंबर सार्वजनिक कर दिया है.

ये भी पढ़ें:

इतिहासकार विलियम डेलरिम्‍पल भी अमित शाह से सहमत, कहा- दोबारा लिखा जाए इतिहास

चीन ने एक चौथाई विदेशी मीडिया वेबसाइट्स को किया प्रतिबंधित

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 7:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...