दो महीने से कोमा में था लड़का, 'चिकन' का नाम सुनते ही होश में आया

चिकन का नाम सुनते ही कोमा से उठ बैठा ताइवान का लड़का (सांकेतिक फोटो)
चिकन का नाम सुनते ही कोमा से उठ बैठा ताइवान का लड़का (सांकेतिक फोटो)

बताया जा रहा है कि ताइवान (Taiwan) के 18 साल के लड़के चियू को चिकन बेहद पसंद था लेकिन वह पिछले 62 दिनों से कोमा में था. इसी दौरान उसके सामने किसी ने चिकन फिलेट (Chicken Fillet) का नाम ले लिया. ये नाम सुनते ही चियू को होश आ गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 1:14 PM IST
  • Share this:
ताइवान. पसंदीदा खाने का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है लेकिन ताइवान (Taiwan) में खाने से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. दरअसर पिछले दो महीनों से कोमा (Coma) में चल रहा 18 साल का लड़का उस समय कोमा से बाहर आ गया जब उसने चिकन (Chicken) का नाम सुन लिया. बताया जा रहा है कि ताइवान के 18 साल के लड़के चियू को चिकन बेहद पसंद था लेकिन वह पिछले 62 दिनों से कोमा में चला गया था. इसी दौरान उसके सामने किसी ने चिकन फिलेट का नाम ले लिया. ये नाम सुनते ही चियू को होश आ गया. इसे देखकर परिवार भी हैरान हो गया.

ताइवान न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, ताइवान के रहने वाले चियू का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था. हादसे में दौरान उसे काफी चोट आई और सिर पर गंभीर चोट लग गई. हादसे के तुरंत बाद चियू को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान चियू की जान तो बच गई लेकिन वह कोमा में चला गया. करीब 62 दिनों से चियू कोमा में ही था. परिवार का हर सदस्य चियू के होश में आने की प्रार्थना कर रहा था.


रिपोर्ट के मुताबिक चियू के परिवार के लोग उस समय हैरान रह गए जब चियू का बड़ा भाई उससे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचा और उसने मजाक के तौर पर कहा कि भाई मैं तुम्हारा फेवरेट चिकन फिलेट खाने जा रहा हूं. इसके बाद वहां का माहौल ही बदल गया. कोमा में रहने के बाद भी उसकी धड़कनें तेज हो गईं और उसे होश आ गया. चियू को अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.



इसे भी पढ़ें :- व्हेल की उल्टी ने एक ताइवानी को कर दिया मालामाल, जानिए क्यों ये सोने से भी ज्यादा कीमती

ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने एक दूसरे से पूछना शुरू कर दिया है कि वो कौन का फूड है, जिसका नाम सुनने के बाद वह कोमा से बाहर आ जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज