अपना शहर चुनें

States

पाकिस्तान: जब घूंघट उठाते ही दूल्‍हा बोला- हाय अल्लाह ये क्या हो गया...

दूल्हा, दुल्हन ने अपने-अपने राज्यों की सीमा पर ही निकाह कर एक-दूसरे को कबूल कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
दूल्हा, दुल्हन ने अपने-अपने राज्यों की सीमा पर ही निकाह कर एक-दूसरे को कबूल कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जब रस्‍मों के बाद दूल्‍हा अपनी पत्‍नी को ब्‍याह कर घर ले आया, तो सुहाग रात में उसको पता चला कि उसने जिससे शादी की है, वह किन्‍नर है. मगर शर्म के मारे किसी से कुछ नहीं कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2020, 6:40 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) के पंजाब के एक इलाके झेलम (Jhelum) में एक अजीब वाकिया सामने आया. यहां एक व्‍यक्ति का निकाह किन्‍नर से करा दिया गया. 'उर्दू प्‍वाइंट' की खबर के मुताबिक हाल में सज्जाद नाम के एक शख्स की शादी नाजिया नाम की एक लड़की से करवाई गई थी.

जानकारी के मुताबिक झेलम के काला गुजरां में सज्जाद नाम के एक व्‍यक्ति की शादी हुई थी. मगर शादी की रात ही दुल्‍हन को उसके मायके भेज दिया गया. दूल्‍हे ने शर्म की वजह से किसी को यह बात नहीं बताई कि उसकी जिससे शादी कराई गई है वह असल में लड़की नहीं, किन्‍नर है. बताया गया है कि दो दिन पहले ही सज्जाद ने सुहावा की रहने वाली नाजिया से शादी की थी.

बहाना बना कर पत्‍नी को भेज दिया मायके
जब रस्‍मों के बाद दूल्‍हा अपनी पत्‍नी को ब्‍याह कर घर ले आया, तो सुहाग रात में उसको पता चला कि उसने जिससे शादी की है, वह किन्‍नर है. इसके बाद वह बहुत दुखी हुआ, लेकिन शर्म के मारे किसी से कुछ नहीं कहा. इसके बाद उसने सब रिश्‍तेदारों से बहाना बना कर अपनी पत्‍नी को उसके मायके भेज दिया. इसके बाद जब परिवार के लोग और रिश्‍तेदार उससे दुल्‍हन को इतनी जल्‍दी मायके भेजने की वजह पूछते रहे तो उसने बताया कि 'उसकी पत्‍नी लड़की नहीं, किन्‍नर है.'
बच्‍चों की देखभाल के लिए की थी दूसरी शादी


उसने यह भी कहा कि 'उसकी पहली पत्‍नी की मृत्‍यु हो चुकी है और अपने बच्‍चों की देखभाल के लिए अपनी दूसरी शादी की थी. ताकि उसके घर और बच्‍चों की देखभाल हो सके.' उसके करीबी रिश्‍तेदारों का कहना है कि सज्‍जाद का रिश्‍ता उसके पीर ने तय कराया था. इसके बाद सज्‍जाद ने अपनी दुल्‍हन के बारे में ज्‍यादा छानबीन करना मुनासिब नहीं समझा और शादी हो गई.

        VIDEO: कोरोना वायरस चैलेंज के नाम पर टॉयलेट सीट को चाटने लगी TikTok सेलिब्रिटी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज