कोरोना मरीज की तबियत बिगड़ी तो कमरे में बंद कर फरार हो गया परिवार

कोरोना मरीज की तबियत बिगड़ी तो कमरे में बंद कर फरार हो गया परिवार
कोरोना मरीज की हालात बिगड़ने पर परिवार के लोग घर पर ताला लगाकर फरार हो गए.

देश में 24 घंटों के दौरान रिकॉर्ड 4,000 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल मामलों की संख्या बढ़ कर 78128 हो गई है. वहीं अब तक देश में 1650 लोगों की जान कोरोना के संक्रमण की वजह से गई है. वहीं पंजाब में कोरोना से सबसे अधिक 540 लोगों की मौत हुई.

  • Share this:
लाहौर. पाकिस्‍तान (Pakistan) में एक कोरोना मरीज की हालत बिगड़ने पर उसे देखने के बजाय परिवार के लोग घर पर ताला लगा कर फरार हो गए. 'न्‍यूज प्‍वाइंट' की खबर के मुताबिक लाहौर (Lahore) के नवाही इलाके फिरोजवाला में स्थानीय कॉलेज के प्रोफेसर जहीर अहमद की मौत कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से हो गई. इससे पहले परिवार वालों ने उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर उन्‍हें एक कमरे में बंद कर दिया था. हालात बिगड़ने पर परिवार के लोग घर पर ताला लगाकर फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव अपने इख्तियार में ले लिया और तमाम एहतियातों के साथ शव को दफना दिया गया.

इससे पहले कोरोना से हुई बेटे की मौत
वहीं कोरोना से हुई मौत की खबर सुनकर स्थानीय लोग भी इलाका छोड़ कर भाग गए. प्रोफेसर जहीर के एक बेटे की भी कल रात मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गई थी. वहीं उनकी मौत पर परिवार का उनके लिए अपनाया गया रवैया दुखद है. गौरतलब है कि देश में 24 घंटों के दौरान रिकॉर्ड 4,000 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल मामलों की संख्या बढ़ कर 78128 हो गई है. वहीं अब तक देश में 1650 लोगों की जान कोरोना के संक्रमण की वजह से गई है. एनसीओसी के मुताबिक कोरोना के मामलों की सर्वाधिक संख्या सिंध में 29647 हो गई. वहीं पंजाब में 27850 मामले दर्ज किए गए.

केपी में 10485 और बलूचिस्तान में 4514 मामले दर्ज हुए. इसके अलावा केंद्रीय राजधानी इस्लामाबाद में 2893 मामले दर्ज किए गए. गिलगित में 738 और पीओके में 271 मामले दर्ज किए गए. वहीं पंजाब में कोरोना से सबसे अधिक मृत्यु 540 दर्ज की गईं. देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है और दिन ब दिन इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी के मद्देनजर लोगों में इसको लेकर खौफ है.



ये भी पढ़ें - वो मुस्लिम देश जो इस साल अपने नागरिकों को हज के लिए नहीं भेजेगा



                PAK : युवक ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दिया जिंदा दफन

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading