Home /News /world /

युवती ने पिता का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट डाला, 19 साल से कर रहा था उत्पीड़न

युवती ने पिता का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट डाला, 19 साल से कर रहा था उत्पीड़न

थाइलैंड में बेटी ने पिता का प्राइवेट पार्ट काट डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाइलैंड में बेटी ने पिता का प्राइवेट पार्ट काट डाला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाईलैंड (Thailand) में एक 29 वर्षीय महिला ने अपने पिता के लिंग को ब्रेड काटने वाले चाकू से काट दिया. उसका पिता तबसे उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहा था जब वह मात्र दस वर्ष की बच्ची थी.

    बैंकॉक. थाईलैंड (Thailand) में एक 29 वर्षीय महिला ने अपने पिता के लिंग (Private Part) को ब्रेड काटने वाले चाकू से काट दिया. उसका पिता तबसे उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहा था जब वह मात्र दस वर्ष की बच्ची थी. महिला ने दशकों से हो रहे दुर्व्यवहार से दुखी होकर अपने पिता का गुप्तांग काटने जैसा भयावह कदम उठाया. पुलिस को महिला द्वारा सुपरमार्केट के कूड़ेदान में वही खूनी चाकू फेंकते हुए दिखने के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. महिला को पुलिस ने गिरफ्तार (Woman Arrested) कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले महिला को बैंकॉक की सड़कों पर भटकते हुए पाया.

    पिता की मौत के बाद युवती ने कहा- मैं शांति से सो पाई

    पुलिस ने उसके 58 वर्षीय पिता का शव बाद में घर पर बरामद किया. उसके पिता के माथे पर चाकू से गहरा वार किया गया था और उसके गुप्तांग को पूरी तरह से काट दिया गया था. स्थानीय पुलिस स्टेशन में दाखिल होते हुए महिला ने संवाददाताओं से कहा कि मैं कल रात बहुत शांति से सो पाई और मैं चाहती हूं कि बाल वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल सभी लोगों को सजा मिले. उसने यह भी कहा कि सबूत छुपाने से अच्छा इंसान भी बुरा बन जाता है.

    बैंकॉक पुलिस का दावा है कि वह अभी तक महिला से बयान लेने में असमर्थ रही है. महिला की माँ जब मृतक यानी उसके पूर्व पति की लाश लेने के लिए पुलिस स्टेशन आई तब उसने बताया कि उसकी बेटी की देखभाल दस साल की उम्र से अगले तीन साल तक उसके पिता ही करते थे.

    पिता के व्यवहार ने बेटी को ड्रग्स की ओर धकेल दिया : महिला की माँ 

    महिला की माँ ने अपने पूर्व पति पर उसकी 29 वर्षीय बेटी को एक बच्चे के रूप में बेहद दुख पहुंचाने का आरोप लगाते हुए 'बैंकाक पोस्ट' को बताया कि उसका पूर्व पति एक हिंसक व्यक्ति था. उसने बताया कि उसके पिता के दुर्व्यवहार ने उसकी बेटी को ड्रग्स और शराब की ओर धकेल दिया और किस तरह मादक पदार्थों के सेवन से उसकी दिमागी हालत भी खराब होने लगी थी. शुरू में महिला को श्रीथान्या मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    ये भी पढ़ें: UN Security Council में भारत की जोरदार जीत, चीन ने नहीं किया नाम का जिक्र

    मलाला यूसुफजई ने शिक्षा के मोर्चे पर मारी बाजी, ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से हुईं ग्रैजुएट

    पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री 'पीर बाबा' बन युवतियों के काटे बाल, बदले में सोना लिया, देखें VIDEO

    किम जोंग-उन के बाद बहन किम यो-जोंग होंगी उत्तर कोरिया की अगली सुप्रीम लीडर!

    डॉक्टरों का कहना है कि वह मुकदमे का सामना करने लायक स्थिति में है. जांच से जुड़े अधिकारियों में से एक पुलिस लेफ्टिनेंट कर्नल पोर्नफ्राफाफॉन सोनसो ने कहा कि पुलिस की ड्यूटी संदिग्ध की देखभाल है तो मामले की जांच करने की जिम्मेदारी भी है.

    Tags: Child sexual abuse, Father molested by daughter, Murder, Sexual Harassment, Thailand

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर