समुद्र में तैर रही थी लड़की, तभी शार्क ने कर दिया हमला, Video देखें फिर क्या हुआ

फोटो सौ. (@Naji_alt)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे समुद्र में तैराकी कर रही एक लड़की पर शार्क (Shark) हमला कर देती है.

  • Share this:
    सोशल वायरल. समुद्र (Sea) की गहराईयों में सैकड़ों तरह के जीव-जन्तु रहते हैं. जिनमें से तमाम जीव बहुत शांत और कई बहुत खतरनाक होते हैं. कई बार ये खतरनाक जीव इंसानों (Human Being) पर हमला कर उन्हें अपना शिकार तक बना लेते हैं. लेकिन ये होता तब है जब कोई इंसान समुद्र की खूबसूरती में इतना डूब जाता है कि वहां जाकर मस्ती करने लगता है. ऐसा ही एक वीडियो (viral video) सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. जिसमें आप एक लड़की को समुद्र में तैराकी करते देख सकते हैं.

    लड़की इस बात से बेफिक्र है कि समुद्र में तैरते वक्त उसके साथ कोई अनहोनी भी हो सकती है. वैसे भी जब कोई पानी के अंदर तैराकी कर रहा होता है तो वह हर बात से बेफिक्र हो जाता है, लेकिन समुद्र के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं है. क्योंकि यहां आपको बहुत सावधानी बरतनी होती है. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो अपनी जिंदगी से हाथ धो सकते हैं. ये लड़की भी कुछ ऐसी ही गलती कर बैठी और एक शार्क ने उस पर हमला कर दिया.

    इस वीडियो को नाजी अल तखीम नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लड़की समुद्र में तैर रही थी तभी बाहर खड़े कुछ लोग उससे कहते हैं कि एक शार्क उसकी ओर आ रही है. ये सुनकर लड़की डर जाती है. वीडियो देखकर आप लड़की के हावभाव से पता लगा सकते हैं कि शार्क का नाम सुनकर लड़की कितनी डरी हुई है.



    ये भी पढ़ें: मगरमच्छ की पीठ पर बैठ सैर कर रहा था बगुला, Video में देखें आगे क्या हुआ

    उसके बाद वह खुद शार्क को अपनी ओर आते देखती है और उसके बाद जोर-जोर से चीखने लगती है. लड़की मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाती है. उसके बाद शार्क आकर शायद लड़की का पैर पकड़ लेती है और उसे समुद्र में खींचने लगती है. इस दौरान लड़की कई बार पानी के अंदर डूबती नजर आती है. उसके बाद ये वीडियो समाप्त हो जाता है. इसके बाद इस बात का पता नहीं चला कि लड़की सही सलामत समुद्र से बाहर निकल आई या शार्क ने उसे अपना शिकार बना लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.