• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • लड़की बना रही थी TikTok तभी पीछे से गुजरता भूत Video में हुआ कैद

लड़की बना रही थी TikTok तभी पीछे से गुजरता भूत Video में हुआ कैद

लड़की बना रही थी TikTok तभी पीछे से गुजरते  भूत Video में हुआ कैद

लड़की बना रही थी TikTok तभी पीछे से गुजरते भूत Video में हुआ कैद

@tiengerines नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने इस वीडियो को शेयर किया है. ट्विटर पर भी इस वीडियो को डाला गया है. ट्विटर पर उनके वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आजकल टिकटॉक (TikTok) का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. लोग अलग-अलग तरीके से टिकटॉक वीडियो बनाते हैं और उसे शेयर करते हैं. ऐसा ही एक टिकटॉक वीडियो बनाते हुए एक लड़की के साथ इस तरह की घटना घटी, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रहे गए. बता दें कि इस वीडियो में एक लड़की किचन में डांस कर रही है, तभी एक भूत जैसी परछाईं उसके पीछे से गुजरती दिखाई देती है. इस वीडियो को देखने के बाद आम लोगों के साथ सेलीब्रिटी भी काफी हैरान हैं.

    @tiengerines नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने इस वीडियो को शेयर किया है. ट्विटर पर भी इस वीडियो को डाला गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की टिकटॉक वीडियो में 'चांद द रैपर' के सॉन्ग ग्रॉसेरीज पर डांस करती दिख रही है. इसी दौरान उसके पीछे से एक परछाई गुजरती दिखाई देती है. ट्विटर पर उनके वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.



    इस टिकटॉक वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद चांस द रैपर ने कमेंट किया, 'अरे ऊपर की तरफ भूत है'. @tiengerines ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैं इस वीडियो में अकेली नहीं हूं, मेरे साथ यहां कोई है, लेकिन मुझे पता नहीं है कि ये कौन है.
    इसे भी पढ़ें :- इमरान के ऑफिस में घुसी Tik Tok गर्ल, PM की कुर्सी पर बैठकर बनाया Video

    वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, बेहद डरावना वीडियो है. इसे देखने के बाद लगता है जैसे भूत अपने घर में घूम रहा है. हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो को मजाक के तौर पर ले रहे हैं और इस वीडियो के जवाब में कई मजेदार वीडियो डाल रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें :- TikTok Video: पालमपुर कॉलेज में कर्मी ने लहराई शराब की बोतल, छात्राओं संग किया डांस, सस्पेंड

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज