लास वेगास में पादरी ने कहा- प्रभु ने मुझे बताया कि वे दोबारा ट्रंप को ही राष्ट्रपति बनाएंगे

लास वेगास के पादरी ने ट्रंप से कहा कि आप प्रभु की आंखों के तारे हैं और दोबारा राष्ट्रपति बनेंगे. फोटो: AP
लास वेगास के पादरी ने ट्रंप से कहा कि आप प्रभु की आंखों के तारे हैं और दोबारा राष्ट्रपति बनेंगे. फोटो: AP

US ELECTYION 2020: लास वेगास में डोनाल्ड ट्रंप एक चर्च में गए तब वहां के पादरी ने उनसे कहा कि ट्रंप आप प्रभु की आंखों के तारे हैं और आप दोबारा राष्ट्रपति (Second Time President) बनेंगे. पादरी ने कहा कि प्रभु ने सुबह 4:30 बजे उन्हें ये बातें कही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:57 AM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. लास वेगास के एक चर्च के पादरी (Pastor) ने ट्रंप (Donald Trump) को शुभकामनाएं देते हुए यह कहा कि प्रभु ने उन्हें सपने में बताया कि ट्रंप दूसरी बार राष्ट्रपति जीतेंगे. ट्रंप अपने चुनाव प्रचार अभियान के तूफानी दौरे पर हैं. वे प्रचार अभियान के दौरान नेवाडा के लास वेगास पहुंचे थे. लास वेगास में वे एक चर्च में गए तब वहां के पादरी ने उनसे कहा कि ट्रंप आप प्रभु की आंखों के तारे हैं और आप दोबारा राष्ट्रपति (Second Time President) बनेंगे.

पादरी ने बताया कि प्रभु से ये बातें मुझसे 4:30 बजे सुबह कही

डोनाल्ड लास वेगास के चर्च में पहुंचे तो उनका स्वागत किया गया. चर्च के सीनियर एसोशियेट पैस्टर डेनसी गौलेट ने चर्च में मौजूद लोगों से कहा कि प्रभु ने उन्हें सुबह 4.30 बजे मुझसे कहा कि मैं आपके राष्ट्रपति को दूसरी जीत देने जा रहा हूं. उन्होंने ट्रंप से कहा कि आप फिर से राष्ट्रपति बनेंगे.



मुझे चर्च जाना पसंद है: ट्रंप
राष्ट्रपति ट्रंप ने चर्च में मौजूद लोगों से बातचीत की और कहा कि उन्हें चर्च जाना पसंद है और यहां आना मेरे लिए एक विशेष सम्मान की बात है. ट्रंप ने चर्च में रखी दान पेटी में 20 डॉलर का एक नोट डाला. चर्च में ट्रंप की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग की खूब धज्जियां उड़ीं. ट्रंप की मौजूदगी में वहां बहुत कम लोगों ने मास्क पहन रखा था.

ट्रंप ने बाइडेन पर किया हमला

ट्रंप ने चर्च में भी अपने प्रतिद्वंद्वी कैंडिडेट जो बाइडेन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमारे सामने कुछ लोग हैं, जो हमसे सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वे 3 नवंबर को बाहर निकलें और अपनी ताकत को दिखाएं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को टेरर फंडिंग खत्म करने के लिए मिली थी ​लंबी लिस्ट, खफा हुआ FATF 

कराची रैली के बाद मरियम शरीफ के पति को होटल का कमरा तोड़ पुलिस ने किया गिरफ्तार 

वहीं राष्ट्रपति के पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन ने रविवार को डेलावेयर के सेंट जोसेफ ब्रांडीविन में भाग लिया. वह लगभग हर रविवार को यहां आते हैं. यहां पर जो बाइडेन के बेटे ब्यू बाइडेन की कब्र हैं जिनका 2015 में ब्रेन कैंसर से निधन हो गया था. पूर्व उपराष्ट्रपति और उनकी पत्नी जिल बाइडेन ने सेवा के बाद कब्र का दौरा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज