लाइव टीवी

पाकिस्तान में कोरोना मरीजों की अजब फरमाइश, बीवियों को साथ रहने दिया जाए

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 6:33 PM IST
पाकिस्तान में कोरोना मरीजों की अजब फरमाइश, बीवियों को साथ रहने दिया जाए
ईरान से आने वाले जायरीन को पाकिस्‍तान के अलग-अलग शहरों के क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. फोटो साभार/एपी

कुछ जायरीन ने कहा है कि उन्‍हें सफेद आटे की रोटियां दी जाएं. वहीं कुछ ने कहा है कि उनके लिए ब्राउन आटे की रोटियां बनाई जाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान के शहर मुल्तान (Multan) के क्वारंटाइन (Quarantine) में रहने वाले जायरीन ने प्रशासन को चकरा कर रख दिया है. एक के बाद उनकी नई-नई फरमाइशें सामने आ रही हैं. 'उर्दू पॉइंट' की खबर के मुताबिक क्‍वारंटाइन में रह रहे जायरीन में से 16 ने फरमाइश की है कि उनकी पत्नियों को उनके साथ रहने की इजाजत दी जाए.

पत्नियों को साथ रखने के साथ कैरम, लूडो की भी फरमाइश
जानकारी के मुताबिक क्‍वारंटाइन सेंटर में रह रहे जायरीन आए दिन नई-नई फरमाइशें करते रहते हैं, जो प्रशासन के लिए सरदर्द बन रही हैं. इस संबंध में कुछ जायरीन का कहना है कि क्‍वारंटाइन सेंटर में वक्‍त गुजारना मुश्किल हो रहा है. इसलिए साथ में पत्नियों को रखने की अनुमति दी जाए. वहीं उन्‍होंने यह मांग भी की कि समय गुजारने को लूडो मुहैया कराई जाए. वहीं कुछ ने नरम बिस्‍तर के लिए कहा और कुछ ने खेलने के लिए कैरम की फरमाइश रख दी.

ब्राउन और सफेद आटे की रोटियों की इच्‍छा भी जताई



वह खाने के मामले में भी अपनी इच्‍छा जताई है. कुछ ने कहा है कि उन्‍हें सफेद आटे की रोटियां दी जाएं. वहीं कुछ ने कहा है कि ब्राउन आटे की रोटियां बनाई जाएं. ऐसे में इनकी देखभाल के लिए मुकर्रर प्रशासन जायरीन की फरमाइश पर चकरा गया है. प्रबंधन का कहना है कि मौजूदा साधनों में सभी सहूलियतें दी जा रही हैं. हालांकि पत्नी को साथ रखने के मुद्दे पर प्रशासन की प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है.


इतना जरूर कहा गया है कि यह जायरीन के परिवारों के लिए खतरनाक हो सकता है. गौरतलब है कि ईरान (Iran) से आने वाले जायरीन को देश के अलग-अलग शहरों में क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है.

ये भी पढ़ें - होटल के कमरे से बीवी हुई फरार तो 65 साल के पति ने कर ली आत्महत्या

                 कोरोना के खिलाफ जंग में हार गए ओसामा, कहा था, 'जिंदगी-मौत अल्‍लाह के हाथ'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 6:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading