पाकिस्‍तान में कोरोना के संदिग्‍ध ने अस्‍पताल की तीसरी मंजिल से कूद कर दे दी जान

व्‍यक्ति की मौत के बाद आई कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव बताई गई है. फोटो साभार/ट्विटर
व्‍यक्ति की मौत के बाद आई कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव बताई गई है. फोटो साभार/ट्विटर

मरीज के आपत्तिजनक व्यवहार के कारण उसे अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर बंद कर दिया गया, जहां उसने लोहे की सलाखों और दरवाजों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था और सुबह 6 बजकर 58 मिनट पर वह खिड़की से बाहर कूद गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 6:03 PM IST
  • Share this:
कराची. जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (JPMC) के एक आइसोलेशन वार्ड से छलांग लगा कर कोरोना वायरस (Corona virus) के एक संदिग्‍ध मरीज ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. 'डॉन' की खबर के हवाले से कहा गया है कि अस्पताल की कार्यकारी निदेशक डॉ. सिमी जमाली ने कहा कि '37 वर्षीय फवाद अब्बासी को वायरस के लक्षण जाहिर होने पर रविवार रात कराची (Karachi) से जिन्ना अस्पताल लाया गया था.' वहीं यह भी कहा गया है कि आत्महत्या करने वाला व्यक्ति कथित रूप से ड्रग्स का आदी था.

व्यक्ति का व्यवहार असामान्य बताया गया
उन्‍होंने यह भी कहा कि 'मरीज को एक गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया था और बाद में उसे होश आया था. वहीं व्यक्ति का व्यवहार भी असामान्य था.' वहीं अस्पताल प्रशासन के मुताबिक मरीज ने अपने कपड़े उतार दिए और अस्पताल की इमारत के चारों ओर घूमना शुरू कर दिया और कर्मचारियों को भी धमकाया.

मरीज के आपत्तिजनक व्यवहार के कारण उसे अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर बंद कर दिया गया, जहां उसने लोहे की सलाखों और दरवाजों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था और सुबह 6 बजकर 58 मिनट पर वह खिड़की से बाहर कूद गया. उसे सिर में गंभीर चोटें आईं और अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. वहीं अब उनकी मौत के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.
ये भी पढ़ें - PAK : क्‍वारंटाइन सेंटर में सैकड़ों मरीजों का प्रदर्शन, बोले, 'हमें कैद किया'



                पाकिस्‍तान : पूर्व गवर्नर के थे साली के साथ अवैध संबंध, किताब में खुलासा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज