अपना शहर चुनें

States

खाने का इंतजार कर रही थी महिला, डिलीवरी पर्सन ने कहा- 'सॉरी आपका खाना खा लिया'

उबर ईट्स से बात करने के बाद इली इलयास अपना खाना फ्री में दोबारा ऑर्डर करने का मौका मिला. (सांकेतिक तस्वीर)
उबर ईट्स से बात करने के बाद इली इलयास अपना खाना फ्री में दोबारा ऑर्डर करने का मौका मिला. (सांकेतिक तस्वीर)

Viral Story: डिलीवरी बॉय के डोरबेल बजाने की इंतजार कर रहीं इलयास को एक मैसेज मिला. यह मैसेज डिलीवरी पर्सन (Delivery Person) ने लिखा था. मैसेज के जरिए डिलीवरी वाले ने इलयास को बताया कि उसने ऑर्डर किया हुआ खाना खा लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 2:39 PM IST
  • Share this:
लंदन. आमतौर पर ऑनलाइन खाना ऑर्डर (Online Food Order) करने के बाद हमें कंपनी की तरफ से मैसेज पर अपडेट आते हैं. इन अपडेट्स में ऑर्डर एक्सेप्ट होने से लेकर खाना तैयार होने और आपके पास पहुंचने तक की बातें शामिल होती हैं. आप आराम से घर पर बैठे गर्म खाने का इंतजार करते हैं और मैसेज देखते रहते हैं. सोचिए कि अगर आपके पास मैसेज आए कि डिलीवरी करने आ रहे शख्स ने आपका खाना ही खा लिया है. ऐसे में आप क्या करेंगे? ऐसा ही एक वाकया 21 साल की इली इलयास (Illy Ilyas) के साथ हुआ है.

द डेली मेल के अनुसार, इलयास ने शनिवार को पूर्वी लंदन (Eastern London) के इलफोर्ड स्थित एक बिम्स से करीब 20 अमेरिकी डॉलर की कीमत का खाना ऑर्डर किया था. उन्होंने यह ऑर्डर उबर ईट्स ऐप (Uber Eats App) के जरिए प्लेस किया था. ऑर्डर देने के बाद वे अपने खाने का इंतजार कर रहीं थीं. उन्हें नोटिफिकेशन मिला की आपका ऑर्डर रास्ते में है. वहीं, अगले मैसेज में उन्हें जानकारी दी गई कि ड्राइवर नजदीक ही है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! गिग वर्कर्स को भी मिलेगा इंश्योरेंस कवर, अमेजन सहित कई कंपनियों ने बनाया फंड



डिलीवरी बॉय के डोरबेल बजाने की इंतजार कर रहीं इलयास को एक मैसेज मिला. यह मैसेज डिलीवरी पर्सन ने लिखा था. मैसेज के जरिए डिलीवरी पर्सन ने इलयास को बताया कि उसने ऑर्डर किया हुआ खाना खा लिया है. हालांकि, वो इस बात से नाराज नहीं हुईं. द सन से बातचीत में उन्होंने कहा 'शायद वो वाकई भूखा होगा.' उन्होंने बताया कि वे नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से महामारी के बीच किसी की नौकरी जाए.

हालांकि, उबर ईट्स से बात करने के बाद उन्हें अपना खाना फ्री में दोबारा ऑर्डर करने का मौका मिला. वो इस मामले को मजेदार मानती हैं. वे कहती हैं कि उन्हें कोई खास परेशानी नहीं हुई, क्योंकि उन्हें दोबारा ऑर्डर प्लेस करने का मौका मिल गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज