• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • VIDEO: ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रा के घर घुसे चोर, दूसरे छात्रों ने पुलिस बुलाई

VIDEO: ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रा के घर घुसे चोर, दूसरे छात्रों ने पुलिस बुलाई

छात्र जूम चैट के जरिये पढ़ाई कर रहे थे. इस दौरान चोर एक छात्रा के घर घुस आया

छात्र जूम चैट के जरिये पढ़ाई कर रहे थे. इस दौरान चोर एक छात्रा के घर घुस आया

इक्वाडोर के तुंगुरहुआ में अंबाटो शहर में घर पर ज़ूम चैट (Zoom Chat) से क्लास (Online Classes) ले रही एक लड़की के घर अचानक नकाबपोश चोर (Looted) घुस आये और दोस्त और टीचर के सामने उसे लूट लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    अंबाटो. घर पर ज़ूम चैट (Zoom Chat) से क्लास (Online Classes) ले रही एक लड़की के घर अचानक नकाबपोश चोर (Looted) घुस आये और दोस्त और टीचर के सामने उसे लूट लिया. इक्वाडोर के तुंगुरहुआ में अंबाटो शहर में रहने वाली मारिया जोस नाम की लड़की अपने शिक्षक सहित 25 अन्य बच्चों के के साथ जूम चैट पर पढ़ाई कर रही थी. सोशल मीडिया पर उनकी इस चैट का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें साफ़ दिख रहा है कि दूसरी पंक्ति के तीसरे कॉलम में स्थित वीडियो बॉक्स में दिख रही लड़की यानी मारिया जोस के घर में नकाबपोश चोर घुस आये और उसे धमकी देने लगे. बाद में पुलिस ने चारों संदिग्धों को घटनास्थल से भागने के बाद हिरासत में ले लिया.

    चोर कंप्यूटर पर चल रही ऑनलाइन क्लास से थे अंजान

    चोर जिस वक़्त मारिया के कमरे में घुसे वे इस बात से अनजान थे कि मारिया अपने शिक्षक और अन्य छात्र छात्राओं के साथ क्लास करने में व्यस्त थी. उस वक़्त वह दूसरे बच्चों को देख पा रही थी और दूसरे बच्चे और उसके शिक्षक भी एक दूसरे को देख पा रहे थे. उन्होंने उसी दौरान मारिया को धमकी दी. वे स्पष्ट रूप से इस बात से अनजान थे कि मरिया के खिलाफ उनकी धमकी को फिल्माया जा रहा है जिससे उसके सहपाठी पुलिस और उसके परिवार को सूचित कर सकते हैं.

    ऑनलाइन क्लास में क्या हुआ

    क्लास के दौरान मरिया के घर आये चोरों को देखकर मरिया के सहपाठी डर गए और उन्होंने अपने शिक्षक को बताने की कोशिश की. शिक्षक उस वक़्त पढ़ाने में व्यस्त थे और उन्होंने मरिया के यहाँ आये चोरों को नहीं देखा था. वीडियो में एक छात्र यह कहता सुनाई दे रहा है कि क्या किसी के पास उसके माता-पिता का पता या नंबर है. तभी एक दूसरे छात्र ने जवाब दिया कि 'मेरे पास उसकी मां का नंबर है'. एक तीसरे सहपाठी ने कहा कि उन्हें तुरंत कॉल करो. इसी दौरान मारिया की स्क्रीन फ्रीज़ होती दिखी. साफ़ था कि चोरों ने अन्य कीमती सामान के साथ लैपटॉप को भी बंद करके रख लिया था.

    ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर जैश-ए-मुहम्मद ने Pak पीएम से जिहादी समूहों से बैन हटाने को कहा 

     पाकिस्तान पर 6 अरब डॉलर का जुर्माना, कहा- कोरोना से बर्बाद हो गया, नहीं दे पाउंगा

    पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इस ऑपरेशन के दौरान, ऑर्गेनाइज्ड मोटराइज्ड ग्रुप (जीओएम) की इकाइयों को घटनास्थल पर भेजा गया. लुटेरों ने एक गाडी में भागने की कोशिश की लेकिन उनके द्वारा लूटे गए मोबाइल फ़ोन से उनकी लोकेशन पता चल गई जिससे उनके पकड़ लिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज