भारतीय अरबपति ने बेटी को विदेश पढ़ने भेजा, 'सेवा' में लगी 12 लोगों की टीम

'द सन' अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, अज्ञात भारतीय अरबपति की यह बेटी स्कॉटलैंड में यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट एंड्रयू में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है.

News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 5:16 PM IST
भारतीय अरबपति ने बेटी को विदेश पढ़ने भेजा, 'सेवा' में लगी 12 लोगों की टीम
बेटी की पढ़ाई में मदद के लिए भारतीय अरबपति ने 12 स्टाफ मेंबर रखे.
News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 5:16 PM IST
ब्रिटेन में एक गुमनाम भारतीय अरबपति की बेटी को सबसे 'अमीर' स्टूडेंट बताया जा रहा है. ऐसा दावा है कि उसके परिवार ने स्कॉटलैंड की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान मदद के लिए 12 कर्मचारियों को नियुक्त किया है. इन सब की सैलरी पर परिवार करीब 30 हजार पाउंड खर्च करेगा.

'द सन' अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, अज्ञात भारतीय अरबपति की यह बेटी स्कॉटलैंड में यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट एंड्रयू में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है. उसकी मदद के लिए एक हाउस मैनेजर, तीन असिस्टेंट, एक माली, एक घरेलू सहायिका और एक शेफ होंगे. इनके अलावा तीन अन्य सहायक, एक निजी शेफ और एक ड्राइवर भी तैनात किए गए हैं.

ये भी पढ़े - वो मुल्क जहां आपको अमीरी का एहसास दिलाएगा भारतीय रुपया

अखबार में छपी इस रिपोर्ट के अनुसार, इन सभी को परिवार के नए आलीशान बंगले पर नियुक्त किया जाएगा. यह बंगला खरीदा ही इसलिए गया है ताकि उनकी बेटी को स्कॉटलैंड की यूनिवर्सिटी में चार साल की पढ़ाई के दौरान आम हॉस्टल में न रहना पड़े.

कुछ महीने पहले परिवार ने इसके लिए एक विज्ञापन निकाला था. ऐड में कहा गया था कि घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका 'खुशमिजाज और ऊर्जावान' होनी चाहिए.  'सिल्वर स्वान' नाम की भर्ती एजेंसी ने नौकरी का यह विज्ञापन दिया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर