लाइव टीवी

पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस ने लगाई तारिक फतेह की क्‍लास, कहा- यह वास्‍तविक घटना नहीं मेरी फिल्‍म का सीन है

News18.com
Updated: January 16, 2020, 3:04 PM IST
पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस ने लगाई तारिक फतेह की क्‍लास, कहा- यह वास्‍तविक घटना नहीं मेरी फिल्‍म का सीन है
अक्‍सर चर्चा में रहने वाले तारिक फतेह इस बार फेक स्‍क्रीन शॉट को लेकर विवादो में हैं.

तारिक फतेह ने इस स्‍क्रीन शॉट को पोस्ट करके हुए ट्वीट किया था कि एक पाकिस्तानी मां पोलियो ड्रॉप (Polio drop) पिलाने वाले कर्मचारियों को देखकर अपने घर का दरवाजा बंद कर लेती है और कहती है कि मैं अपने बच्चों को कभी भी इस ड्रॉप को पीने की इजाजत नहीं दूंगी, मेरे बच्चे कभी भी इसे नहीं पीएंगे.

  • News18.com
  • Last Updated: January 16, 2020, 3:04 PM IST
  • Share this:
पाकिस्‍तानी मूल के कनाडाई लेखक और पत्रकार तारिक फतेह हाल में किए गए अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर विवादों में हैं. दरअसल, उन्‍होंने ट्विटर पर पाकिस्‍तानी अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) की फिल्म 'लोड वेडिंग' (Load Wedding) के वीडियो के स्‍क्रीन शॉट को वास्‍तविक घटना बताते हुए सोशल साइट पर शेयर किया था.

तारिक फतेह ने इस स्‍क्रीन शॉट को पोस्ट करके हुए ट्वीट किया था, 'एक पाकिस्तानी मां पोलियो ड्रॉप (Polio drop) पिलाने वाले कर्मचारियों को देखकर अपने घर का दरवाजा बंद कर लेती है और उन कर्मचारियों पर चिल्लाते हुए कहती है कि मैं अपने बच्चों को कभी भी इस ड्रॉप को पीने की इजाजत नहीं दूंगी, मेरे बच्चे कभी भी इसे नहीं पीएंगे.'

उधर महविश ने उनकी इस पोस्‍ट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि कुछ भी पोस्‍ट करने से पहले उसे एक बार जांच जरूर लें. महविश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं. साथ ही सामाजिक और जन सरोकार से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं.

तारिक के इसी ट्वीट पर महविश ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'इस पर अपनी राय देने के लिए शुक्रिया, लेकिन आगे से किसी पोस्‍ट को बिना उसकी सत्‍यता जांचे कुछ भी पोस्ट करने से बचें. यह मेरी फ़िल्म 'लोड वेडिंग' का एक सीन (Scene) है और इसमें पोलियो ड्रॉप पिलाने वाली कर्मचारी मैं ही बनी हूं. अन्‍य महिलाएं मेरी साथी कलाकार हैं. इसके जरिये इस मुद्दे पर हम लोगों के बीच जागरूकता फैलाते हैं.'

महविश की यह फिल्‍म 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद तारिक फतेह ने तो अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन महविश का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें :-

हज के बाद बांग्लादेश में लगता है दुनिया का दूसरा बड़ा मुस्लिम जमावड़ाइंटरनेट और सोशल मीडिया ने दुनिया में कैसे बढ़ाई हिंसा और अराजकता

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर