हाथ में बीयर पकड़कर आग से बर्फ हटाने लगा शख्स, Video देखकर हो जाओगे हैरान

फोटो सौ. (ट्विटर- dcexaminer)

सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक घर के आसपास की सड़क पर बर्फबारी के बाद बर्फ जमी नजर आ रही है. इस बर्फ को हटाने के लिए एक शख्स ने इस तरीके का इस्तेमाल किया वो अपने आप में नया और बेहद अनोखा भी था.

  • Share this:
    सोशल वायरल. उत्तर भारत के पहाड़ी इलाकों में इनदिनों सर्दी अपने चरम पर है ऐसे में यहां भारी बर्फबारी (Snowfall) हो रही है. चारों तरफ बर्फ की चादर फैली नजर आ रही है. यही नहीं अमेरिका (America) और यूरोप के कई देश भी भारी बर्फबारी का सामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक घर के आसपास की सड़क पर बर्फबारी के बाद बर्फ जमी नजर आ रही है.

    इस बर्फ को हटाने के लिए एक शख्स ने इस तरीके का इस्तेमाल किया वो अपने आप में नया और बेहद अनोखा भी था. बता दें कि सड़क पर जमी बर्फ को जेसीबी या किसी अन्य मशीन से हटाना पड़ता है लेकिन वीडियो में दिख रहे इस शख्स बर्फ को ऐसे हटाया कि सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स कड़ाके की सर्दी में हाथ में बियर और सिगार लेकर बर्फ (Ice) से पटी सड़क पर खड़ा है.

    पहले वह बीयर (Bear) पीता है और उसके बाद सिगार पीने लगता है. उसके बाद वह हाथ में लगे पाइपलाइन से जलाकर बर्फ हटाने लगता है. इस शख्स के इस तरह से बर्फ हटाने के तरीको को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि ये वीडियो अमेरिका के केंचुकी (Kentucky) का है. वहीं वीडियो में बर्फ हटाता नजर आ रहा ये शख्स टिमोथी ब्रोनिंग है. वीडियो में टिमोथी बाथरोब पहने दिखाई दे रहे हैं उन्होंने एक हाथ में बीयर की कैन ले रही थी और दूसरे हाथ में उन्होंने पाइपलाइन ले रखी है. पहले वह बीयर पीते हैं और उसके बाद सिगार जलाते हैं और फिर आग के पाइपलाइन को जलाकर बर्फ हटाने लगते हैं.



    ये भी पढ़ें: 30 साल पहले रूस के इस गांव में थे 200 लोग, अब है सिर्फ एक ही आदमी

    वीडियो में वो बिल्कुल एक फिल्मी कैरेक्टर की तरह से लग रहे हैं. बता दें कि जिस मशीन से वह आग लगाकर बर्फ हटा रहे हैं उसे फ्रैमथ्रोवर कहा जाता है. इस तरह से बर्फ हटाना अमेरिका में ठीक माना जाता है. लेकिन मैरीलैंड और कैलिफोर्निया में ये आज भी प्रतिबंधित है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स बर्फ हटाने के इस अनोखे तरीके को खूब पसंद कर रहे हैं.