लाइव टीवी

लॉस एंजेलिस चली पाकिस्तान की ट्रेन! सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 3:21 PM IST
लॉस एंजेलिस चली पाकिस्तान की ट्रेन! सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक
पाकिस्तान ट्रेन कराएगी लॉस एंजेल्स तक सफर

पाकिस्तान (Pakisytan) के रेल मंत्री शेख रशीद से इस बारे में पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि अगर अल्लाह ने चाहा तो ज़रूर लॉस एंजेलिस भी जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 3:21 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. सोशल मीडिया (Social Media) पर पाकिस्तान (Pakistan) का एक वीडियो इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियों में पाकिस्तान के सिंध प्रान्त में सुक्कुर के रोहरी रेलवे स्टेशन पर आवाम एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन की स्क्रीन पर लॉस एंजेलिस (Los Angeles) लिखा दिख रहा है. बता दें कि लॉस एंजेलिस अमेरिका के कैलिफोर्निया का सबसे बड़ा शहर है.



कैसे पहूंची पाकिस्तान की ट्रेन लॉस एंजेल्स
पाकिस्तान रेलवे की लापरवाही के चलते ट्रेन के डिब्बों पर लगे डिस्प्ले बोर्ड पर गलत जानकारी डल गई थी, जिसके कारण डिस्प्ले बोर्ड पर लॉस एंजेलिस लिखा हुआ दिखाई देने लगा. जैसे ही वहां खड़े लोगों ने यह देखा तो उन्होंने वीडियों बनाना शुरू कर दिया. इस वीडियो में एक आदमी की आवाज आ रही है जिसमें वह बोल रहा है कि पाकिस्तान ने बहुत तरक्की कर ली है. पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा कि पाक रेलवे ने लम्बी छलांग लगाई है.
Loading...



पाकिस्तान के रेल मंत्री ने दिया ऐसा जवाब
पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद से इस बारे में पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि अगर अल्लाह ने चाहा तो ज़रूर लॉस एंजेलिस भी जाएंगे. शेख रशीद ने कहा कि ‘आवाम एक्सप्रेस’ की कम्प्यूटराइज्ड स्क्रीन से छेड़छाड़ कर ऐसा वीडियो बना लिया गया. उन्होंने इसे सोशल मीडिया का कमाल करार दिया और कहा कि पाकिस्तानी लोग रेलवे से बहुत मोहब्बत करते हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लोगों को रेलवे से इतनी मोहब्बत है कि वे पाकिस्तानी ट्रेनों को बर्फ में चलते हुए भी वीडियो बनाते हैं.

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
सोशल मीडिया पर रेलमंत्री का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. एक यूजर ने पाकिस्तान का मजाक उडाते हुए कहा कि अब आपको चांद पर भी जाना चाहिए, आपके लिए यह मुमकिन है. पाक मंत्री के बयान को लेकर कुछ पाकिस्तानियों ने भी उन्हें खरी-खोटी सुनाई है.

ये भी पढ़ें : इमरान का विमान नहीं हुआ था खराब, नाराज सऊदी प्रिंस ने बुला लिया था वापस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...