TikTok Video बनाने के चक्कर में महिला की गोली लगने से मौत

टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान चली गोली, महिला की मौत
टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान चली गोली, महिला की मौत

TikTok Video: मेक्सिको में टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक 29 वर्षीय महिला की गोली लगने से मौत हो गयी. ये महिला और इसके साथ टिकटॉक के लिए किडनैपिंग का एक वीडियो शूट कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 2:19 PM IST
  • Share this:
मेक्सिको सिटी. टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाते समय गलती से गोली लगने पर एक मैक्सिकन महिला की मृत्यु हो गई. बीस वर्षीय महिला को उनके दस साथी किडनैप करने का प्रयास करते हुए वीडियो बना रहे थे और इस दौरान गोली लगने से उसकी मौत हो गई. अरेलिन मार्टिन्ज नामक महिला को छोटे फ़ार्म हाउस में हाथ बंधे होने के अलावा आँखों पर पट्टी बांधे दिखाया बाया.

डेली मेल के मुताबिक बंधक की भूमिका निभाने वाले के पास महिला की मां को बैठे दिखाया गया. इसके बाद एक दूसरे आदमी ने खेल-खेल में उन पर हमला कर दिया. इसमें तीसरे व्यक्ति को हवा में ऑटोमेटिक हथियार लहराते हुए देखा गया. टिकटॉक वीडियो में एक अन्य व्यक्ति को भी दिखाया गया है जो पुरुष बंधक को अपने घुटनों पर मजबूर करते करता है और उसके सिर के पीछे बन्दूक लगी होती है. इसके कुछ देर बाद ही मार्टिन्ज की गोली लगने पर मौत हो जाती है. इसके बाद वीडियो बना रहे वे लोग भाग गए. मैक्सिको के चिहुहुआ राज्य में यह घटना घटित हुई है.

महिला को छोड़कर भाग गए साथी
पुलिस के अनुसार दस में से एक व्यक्ति वहां रहा और पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. उसके बाद वह सदस्य भी वहां से गायब हो गया. पुलिस को उन लोगों की तलाश है जिन्होंने वीडयो शूट करते हुए इस घटना को अंजाम दिया. जिन लोगों ने ऐसा किया वे बन्दूक लेकर सोच रहे थे कि यह लोडेड नहीं है और महिला को गोली मार दी.
चिहुहुआ स्टेट अटॉर्नी जनरल ने कहा है कि अगर कोई आपराधिक कार्य क्र लिए जिम्मेदार है, तो उसे जवाब देना होगा. इसमें काफी तथ्यों की जांच बाकी है. इसमें महिला की दुर्भाग्यपूर्ण मौत, हथियार का इनके हाथ में आना और कहाँ से आना आदि बातें शामिल है. सोमवार को मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया. टिकटॉक वीडियो के प्रयास में किसी की जान जाने के पहले भी कई मामले आते रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज