Home /News /world /

Tik Tok पर पॉपुलर होने के लिए पूल में फेंका 8 महीने का बच्चा, पानी में गिरते ही...देखें वीडियो

Tik Tok पर पॉपुलर होने के लिए पूल में फेंका 8 महीने का बच्चा, पानी में गिरते ही...देखें वीडियो

पूल में तैरता बच्चा (फोटो साभार : TikTok)

पूल में तैरता बच्चा (फोटो साभार : TikTok)

अमेरिकी (America) के कोलोराडो स्प्रिंग्स में रहने वाली क्रिस्टा मेयर ने हाल ही में अपने फोन में Tik Tok डाउनलोड किया था. उनके एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात पॉपुलर कर दिया. इस वीडियो को अब तक 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिक टॉक (Tik Tok) पर फेमस होने के लिए लोग हर तरह के हथकंडे अपनाते हैं. वीडियो बनाने के दौरान वे जान जोखिम में डालने वाले स्टंट करने से भी परहेज नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो (Video) एक दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला Tik Tok वीडियो बनाने के लिए अपने 8 महीने के बच्चे को स्विमिंग पूल में फेंक देती है. हांलाकि बच्चा पानी में गिरते ही तैरने लगता है. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

    दरअसल, अमेरिकी के कोलोराडो स्प्रिंग्स में रहने वाली क्रिस्टा मेयर ने हाल ही में अपने फोन में Tik Tok अकाउंट बनाया था. लेकिन उसके वीडियोज को ज्यादा व्यूज नहीं मिल रहे थे. उन्हें क्या मालूम था कि उनका ये वीडियो टिक टॉक पर रातों-रात स्टार बना देगा. उनके इस वीडियो को अब तक 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    वायरल होने के लिए स्विमिंग पूल में फेंका बच्चा

    New York Post के मुताबिक, 27 वर्षीय क्रिस्टा मेयर के दो बच्चे हैं. उन्होंने फरवरी के महीने में टिक टॉक डाउनलोड किया था. लेकिन चार की महीने में उसे हजार से ज्यादा व्यूज नहीं मिले. टिक टॉक पर पॉपुलर होने के लिए उन्होंने अलग तरीका अपनाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिस्टा अपने 8 महीने के बेटे ओलिवर को स्विमिंग पूल में फेंक देती है और फिर थोड़ी देर बाद खुद भी कूद जाती है. हालांकि कुछ सेंकेड तक बच्चा दिखाई नहीं देता, लेकिन बाद में ऊपर तैरने लगता है.
    @mom.of.2.boyssOliver amazes me every week! I can’t believe he is barely 2 months in and is catching on so fast. He is a little fish. ##baby ##swim♬ original sound - mom.of.2.boyss



    क्रिस्टा ने चार दिन पहले ही इस वीडियो को शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ओलिवर मुझे हर हफ्ते हैरान करता है! मैं विश्वास नहीं कर पा रही कि वो मुश्किल से दो महीने का है और इतनी तेजी से सीख रहा है. वो एक नन्ही मछली है.'

    खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 30 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को लेकर कुछ लोग मजाकिया कमेंट भी कर रहे हैं तो कुछ महिला की इस क्रूरता को लोग क्रिटिसाइज कर रहे हैं.

    Tags: Tik Tok Video, Viral news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर