लाइव टीवी

मेट्रो स्टेशन पर शख्स के धक्के से ट्रैक पर गिरी महिला और पीछे से आ गई ट्रेन, फिर...- Video

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 8:23 AM IST
मेट्रो स्टेशन पर शख्स के धक्के से ट्रैक पर गिरी महिला और पीछे से आ गई ट्रेन, फिर...- Video
ब्यूनस आयर्स के मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा होने से बचा.

अर्जेंटीना (Argentina ) की राजधानी ब्यूनस आयर्स (Buenos Aires) के मेट्रो स्टेशन (Metro) पर हुई घटना देखकर हर कोई हैरान रह गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 8:23 AM IST
  • Share this:
ब्यूनस आयर्स. 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोई.' यह कहावत तो आप सभी ने सुनी होगी. अर्जेंटीना (Argentina ) की राजधानी ब्यूनस आयर्स (Buenos Aires) के मेट्रो स्टेशन (Metro) पर कुछ ऐसा ही वाकया उस समय देखने को मिला जब एक महिला ट्रैक पर गिर पड़ी और ट्रेन का पहिया उससे कुछ फीट की दूरी पर आकर रुक गया. वहां मौजूद लोगों की मदद से महिला को तुरंत ट्रैक से उठाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, ब्यूनस आयर्स मेट्रो स्टेशन पर शनिवार की शाम जब यात्री ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. उसी समय प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक युवक नींद के झोके में प्लेटफॉर्म पर ही गिर पड़ा. युवक जब गिरा तो प्लेटफॉर्म पर उसके आगे खड़ी एक महिला को धक्का लगा और वह मेट्रो ट्रैक पर गिर पड़ी.



ट्रैक पर तेजी से गिरने के कारण उसके सिर पर चोट लगी और वह बेहोश हो गई. इसी दौरान वहां पीछे मेट्रो आ रही थी. जब तक लोग ट्रैक पर कूदकर महिला को बचाने की कोशिश करते तब तक मेट्रो काफी नजदीक आ चुकी थी.
Loading...

मेट्रो को आता देख वहां मौजूद यात्रियों ने हाथ हिलाकर ट्रेन को रुकने का इशारा करना शुरू कर दिया. प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों को देखते ही मेट्रो को रोक दिया गया. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि मेट्रो महिला से कुछ फीट पहले ही आकर रुकती है. वहां मौजूद लोगों की मदद से महिला को तुरंत ट्रैक से उठाकर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :- पाक विदेश मंत्री कुरैशी बोले- मनमोहन सिंह आम श्रद्धालु की तरह करतारपुर आएंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...