Home /News /world /

लंदन: गर्लफ्रेंड को 'किस' करना पड़ गया महंगा, अब मांग रहा लाखों का मुआवजा

लंदन: गर्लफ्रेंड को 'किस' करना पड़ गया महंगा, अब मांग रहा लाखों का मुआवजा

गर्लफ्रेंड को 'किस' करना पड़ गया महंगा (फाइल फोटो)

गर्लफ्रेंड को 'किस' करना पड़ गया महंगा (फाइल फोटो)

मार्टिन एशले कॉन्वे ने बताया कि सोशल मीडिया (Social Media) में मई 2019 को जोवाना से उनकी दोस्ती हुई थी. जिसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई. 4 जुलाई 2019 को जोवाना ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया.

    लंदन. लंदन के रहने वाले मार्टिन एशले कॉन्वे ने अपनी ही एक महिला मित्र पर इल्जाम लगाया है कि उसके एक चुंबन (Kiss) के कारण वह बीमार हो गया और इसके लिए अब उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कॉन्वे का कहना है कि एक सोशल मीडिया (Social Media) वेवसाइट के जरिए उसकी मुलाकात जोवाना लवसे से हुई थी. फिर दोनों ने मिलने का मन बनाया. जैसे ही दोनों अपनी पहले डेट पर मिले तो उनके बीच चुंबन हुआ. कॉन्वे ने बताया कि महिला पहले से ही जुखाम से पीड़ित थी और उसने इस बारे में उसे बताया नहीं. उसके जुखाम का इतना गलत असर हुआ कि कॉन्वे के होठों पर एक अजीब सा इंफेक्शन हो गया, जिसके चलते वह काफी दिनों तक बीमार रहा.

    डेली स्टार की एक खबर के मुताबिक, कॉन्वे ने बताया कि उन्हें इस इन्फेक्शन से फ्लू जैसे लक्षण और मुंह के छाले विकसित हो गए और यहां तक ​​कि तेज बुखार के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा. इससे गुस्साए कॉन्वे ने महिला के खिलाफ मुकदमा लड़ने की तैयारी कर ली और जोवाना लवसे से 136, 328 पाउंड की मांग कर डाली है.

    जोवाना ने बरती लापरवाही
    कॉन्वे का कहना है कि लवलेस ने उन्हें नहीं बताया था कि उन्हें जुखाम की गंभीर समस्या है, जिसका खामियाजा अब उन्हें भुगतना पड़ा है. मार्टिन एशले कॉन्वे ने कहा कि ये एक बेसि एटिकेट्स होते हैं कि यदि आप इस तरह की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं तो दूसरे व्यक्ति को इस बारे में पहले ही बता दें ताकि वह सावधान हो सके.

    मई 2019 को हुई थी सोशल मीडिया पर मुलाकात
    कॉन्वे पेशे से एक फिटनेस कोच हैं और वेस्ट लंदन में रहते हैं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में मई 2019 को जोवाना से उनकी दोस्ती हुई थी. जिसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई. 4 जुलाई 2019 को जोवाना ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद दोनों सेंट्रल लंदन में मिले और दोनों के बीच किस हुआ. कॉन्वे ने बताया क पहले तो उन्हें जोवाना के जुखाम के बारे में पता नहीं था लेकिन जब उनका मेकअप थोड़ा सा उतरने लगा तो इस बारे में उन्हें पता चला. कॉन्वे ने कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि एक जुखाम से वह इतना बीमार हो जाएंगे. इस हादसे के बाद कॉन्वे ने जोवाना से ना केवल ब्रेकअप कर लिया, बल्कि उन से इसका हर्जाना वसूल करने के लिए केस तक कर डाला.

    ये भी पढ़ें: फलोरिडा: जब कैमरे में कैद हुआ असली भूत, VIDEO देख लोग बोले- ये तो डॉगमैन है

    Tags: Britain, Court, Infection, Love, Love Stories, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर