कर्ज से परेशान इस शख्स ने सरप्राइज के नाम पर काट दी पत्नी की गर्दन

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 11:17 PM IST
कर्ज से परेशान इस शख्स ने सरप्राइज के नाम पर काट दी पत्नी की गर्दन
पांच सालों से सुखी वैवाहिक जीवन में रह रहे पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला किया.

ब्रिटेन के केन्ट के रहने वाले शौन मे ने अपनी पत्नी लौरा मे पर हमलाकर जान लेने की कोशिश की. पति ने अपनी पत्नी को सरप्राइज के नाम पर आंखे बंद करने को कहा और इसी दौरान उसने हमला किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 11:17 PM IST
  • Share this:
लंदन. एक व्यक्ति ने अपने पत्नी के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला करके काट दी.  पति के हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई लेकिन उसकी जान बच गई. फिलहाल यह मामला कोर्ट में चल रहा है. आरोपी पति ने बताया नौकरी जाने के कारण वह उस समय काफी परेशान था. साथ ही उसपर आर्थिक देनदारी भी थी. विदेशी मीडिया के हवाले से इस घटना के बारे में जानकारी सामने आई है. दरअसल ब्रिटेन के केन्ट के रहने वाले शौन मे ने अपनी पत्नी लौरा मे पर हमलाकर जान लेने की कोशिश की. पति ने अपनी पत्नी को सरप्राइज के नाम पर आंखे बंद करने को कहा और इसी दौरान उसने हमला किया. बाद में आरोपी ने कोर्ट  में बताया कि वह भ्रष्टाचार के आरोप में अपनी नौकरी गंवा चुका था. उसे यह नहीं मालूम था कि वह अपना कर्ज कैसे चुका पाएगा.

अच्छा था वैवाहिक जीवन
कोर्ट में आरोपी पति ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. उस पर हत्या की कोशिश का मुकदमा चल रहा है. अभियोजकों ने बताया कि यह महज किस्मत की बात थी कि पत्नी की जान नहीं गई.  हालांकि पीड़ित महिला ने बताया कि उसका वैवाहिक जीवन काफी अच्छा था. उसके पति और उसके बीच एक अच्छा रिलेशनशिप था. उसे याद नहीं कि कभी पति के साथ उसकी कोई लड़ाई हुई थी. इस मामले में अभी सुनवाई जारी रहेगी.

5 सालों से सफल वैवाहित जीवन में थे

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने सेक्स के बाद अपनी पत्नी लौरा से कहा कि उसके पास एक सरप्राइज है और वह उसके पीछे से किचेन चाकू से हमलकर हत्या करने का प्रयास किया. हालांकि शौन ने कोर्ट में हत्या के आरोप से इनकार किया है लेकिन जूरी ने सर्वसम्मत से उसको दोषी करार दिया है.  कोर्ट ने माना कि उसने अपनी पत्नी को गंभीर रूप से घायल किया है. वहीं पीड़ित पत्नी ने कोर्ट को बताया कि वह पिछले 5 सालों से साथ रह रहे हैं और एक दूसरे से प्यार करते थे. इस दौरान उसके पति ने उसे कभी दुखी नहीं किया.

ये भी पढ़ें: 

भारत-रूस के बीच हुए ये 15 समझौते, पुतिन बोले- भारतीय कंपनियों का रूस में स्वागत
Loading...

करतारपुर कॉरिडोर पर बातचीत अटकी, श्रद्धालुओं से 'सर्विस फीस' लेने पर अड़ा पाकिस्तान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 10:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...