लाइव टीवी

सुरक्षा को खतरे के बावजूद चुनाव अभियान जारी रखेंगे ट्रूडो

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 4:00 PM IST
सुरक्षा को खतरे के बावजूद चुनाव अभियान जारी रखेंगे ट्रूडो
चुनावी अभियान जारी रखेंगे प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो

सुरक्षा जैकेट (Safety Jacket) पहनकर अपना चुनावी अभियान जारी रखने का निर्णय किया है कनाडा (Canada) के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 4:00 PM IST
  • Share this:
मोंट्रियल. कनाडा (Canada) के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) ने रविवार को कहा कि उन्होंने सुरक्षा जैकेट (Safety Jacket) पहनकर अपना चुनावी अभियान जारी रखने का निर्णय किया है. सीबीसी (CBC) की खबर के अनुसार उनकी सुरक्षा को खतरे के कारण यह कदम उठाया गया है. यॉर्क में चुनाव प्रचार के दौरान ट्रूडो ने कहा कि इससे मेरे प्रचार अभियान पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. ट्रूडो ने शनिवार को बुशर्ट और जैकेट के नीच सुरक्षा कवच पहन रखा था.

पत्रकारों के सुरक्षा संबंधी खतरों के सवाल पर ट्रूडो ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता मेरा परिवार और यहां मौजूद सभी कनाडियाई लोग हैं. ट्रूडो के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी एंड्रयू शीर ने शनिवार शाम ट्वीट कर कहा कि राजनीतिज्ञों के खिलाफ खतरे के लिए हमारे लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है.



बता दें कि कनाडा में 21 अक्टूबर को आम चुनाव होने वाला है. कनाडा चुनाव में मुख्य मुकाबला लिबरल पार्टी और कंजरवेटिव पार्टी के बीच है. सितंबर 2015 में कंजरवेटिव पार्टी के स्टीपन हार्पर को हरा कर जस्टिन ट्रूडो प्रधानमंत्री बने थे. उनकी जीत में पंजाबियों का अहम रोल माना जाता है. (भाषा इनपुट के साथ)
Loading...

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में 5.8 तीव्रता का भूकंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...