Viral: समर्थक ने ट्रंप को बताया 'उल्लू' जैसा तेज दिमाग, Social Media पर उड़ा मजाक

Viral: समर्थक ने ट्रंप को बताया 'उल्लू' जैसा तेज दिमाग, Social Media पर उड़ा मजाक
समर्थक ने ट्रंप को बता दिया उल्लू जैसा तेज

US Presidential elections 2020: ट्रंप (Donald Trump) समर्थक टोमी लैरेन (Tomi Lahren) ने राष्ट्रपति के समर्थन के लिए बनाए एक वीडियो में उन्हें 'उल्लू' की तरह तेज और चालाक बता दिया. हालांकि उनके इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 2:42 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव 2020 (US Presidential elections 2020) के लिए रिपब्लिकन पार्टी ने सर्वसम्मति से डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को अपना उम्मीदवार चुना है. डेमोक्रेट पार्टी की तरफ से जो बिडेन मैदान में हैं और जब से उन्होंने उपराष्ट्रपति पद के लिए भारतीय मूल की कमला हैरिस को कैंडिडेट बनाया है तब से चुनाव और रोचक हो गया है. सिर्फ डेमोक्रेट ही नहीं रिपब्लिकन्स के लिए भी भारतीय और एशियाई मूल के वोटर्स अहम् हो गए हैं और उन्हें रिझाने के लिए ट्रंप समर्थक नए-नए तरीके अपना रहे हैं. हालांकि ऐसे ही एक प्रयास के दौरान ट्रंप समर्थक टोमी लैरेन (Tomi Lahren) सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो गयी हैं.

अमेरिकन कंजर्वेटिव कमेंटेटर और टेलीविजन होस्ट टोमी लैरेन ट्रंप की समर्थक हैं और बीते दिनों सोशल मीडिया पर के लाइव के जरिए ट्रंप के लिए समर्थन जुटाने का प्रयास कर रही थीं. टोमी वीडियो में भारतीय लोगों को ट्रंप के कैम्पेन 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' को भारी समर्थन देने के लिए धन्यवाद दे रही हैं. हालांकि इसी वीडियो में उन्होंने ट्रंप की तारीफ और भारतीयों को लुभाने के लिए कुछ हिंदी शब्दों के इस्तेमाल की कोशिश की. इसी दौरान उन्होंने कहा कि ट्रंप 'उल्लू' की तरह तेज और समझदार हैं. भले ही अमेरिका में उल्लू को तेज माना जाता हो लेकिन भारत में इसका मतलब कुछ और ही समझा जाता है है. टोमी के ट्रंप को उल्लू कहने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.


लोगों ने किया ट्रोलटोमी लैरेन के इस वीडियो का भारतीय यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया है, और उन्हें हिंदी सीखने की सलाह भी दी है. बता दें कि सोमवार को रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन’ (आरएनसी) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिकी राष्ट्रपति के पद के लिए तीन नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए एक बार फिर अपना उम्मीदवार औपचारिक रूप से नामित किया. पूर्व डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति जो बाइडेन (77) से बड़ी चुनौती का सामना कर रहे ट्रंप (74) इस सम्मेलन के अंतिम दिन बृहस्पतिवार को व्हाइट हाउस के ‘साउथ लॉन्स’ से नामांकन स्वीकार करते हुए अपना भाषण देंगे.



चार साल में एक बार होने वाला यह जीओपी (ग्रांड ओल्ड पार्टी) सम्मेलन कोरेाना वायरस के चलते डिजिटल तरीके से चल रहा है. इस सम्मेलन के आधिकारिक कामकाज का कुछ हिस्सा कैरोलीना के शलर्ट में हुआ. ट्रंप को सभी 50 प्रांतों के निर्वाचित रिपब्लिकन पार्टी प्रतिनिधियों के मतों की गणना के बाद फिर नामित किया गया. आरएनसी में उप राष्ट्रपति माइक पेंस (61) को भी एक बार फिर उप राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार घोषित किया गया। वह बुधवार को औपचारिक भाषण देंगे. यह कार्यक्रम भी हाल ही में हुए डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन (डीएनसी) की तरह अधिकतर ऑनलाइन हुआ. डीएनसी में जो बाइडेन को औपचारिक रूप से डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर नामित किया गया, जबकि पार्टी ने उपराष्ट्रपति पद के लिये भारतीय मूल की कमला हैरिस को अपना उम्मीदवार बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज