तुर्की एयरलाइंस ने प्लास्टिक की पन्नी में बांधकर शख्स को किया डिपोर्ट, देखें- VIDEO

तुर्की एयरलाइंस ने प्लास्टिक की पन्नी में बांधकर शख्स को किया डिपोर्ट, देखें- VIDEO
तुर्की एयरलाइंस ने प्लास्टिक की पन्नी में बांधकर शख्स को किया डिपोर्ट

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है एक शख्स को फर्जी पासपोर्ट रखने के आरोप में एयरलाइंस ने पन्नी में बांधकर वापस कैमरून डिपोर्ट कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
इस्तांबुल. तुर्की एयरलाइंस (Turkish Airlines) का एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Viral Video) सामने आया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स को फर्जी पासपोर्ट रखने के आरोप में एयरलाइंस ने पन्नी में बांधकर वापस कैमरून डिपोर्ट कर दिया. वीडियो में शख्स चिल्लाते हुए कह रहा है कि ये लोग मुझे मारना चाहते हैं. शरीर पर पन्नी बंधी होने के कारण उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है.

वीडियो में पन्नी से बंधे शख्स का नाम इमैनुअल चेडो बताया जा रहा है. 47 साल के इमैनुअल चेडो ने बताया कि वह बिजनेस ट्रिप के लिए इस्तांबुल से दुबई जा रहा था. इस्तांबुल एयरपोर्ट पर जब वह टहल रहा था तभी वहां मौजूद अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया और कहा कि उसका पासपोर्ट फर्जी है. इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.





इमैनुअल चेडो ने बताया कि उन्होंने टिकट एक ट्रैवल एजेंसी से लिया था. चेडो ने बताया कि कई पुलिसकर्मी उसे उठाकर एक कमरे में ले गए. यहां पर पहले से सामान पैक करने वाली पन्नी पड़ी थी. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने मेरे हाथ और पैर को पन्नी से बांध दिया. चेडो ने बताया कि उसे दुबई जाना था लेकिन उसे वापस कैमरून भेज दिया गया. इस समय उसका दोस्त भी उसके साथ था, जिसने ये वीडियो तैयार किए. चेडो ने बताया कि उसने ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किए, जिससे उसे इंसाफ मिल सके.

इसे भी पढ़ें :-

ब्रिटेन के वित्त मंत्री के चाय बनाते ही उठा 'तूफान', कंपनी को देनी पड़ी सफाई
ट्रंप के अहमदाबाद में दिए भाषण से क्यों लगी पाकिस्तानी मीडिया को मिर्ची
पाकिस्‍तानी जेल से छूट कनाडा में रह रहीं आसिया बीबी को याद आया यातनाओं का दौर
First published: February 26, 2020, 11:31 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading