मेलानिया ट्रंप और जस्टिन ट्रूडो की ये तस्वीर हुई वायरल, लोगों ने यूं लिए मज़े

मेलानिय ट्रंप (Melania Trump) और जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) की ये तस्वीर (Photo) रविवार शाम को क्लिक की गई थी. उस समय दुनिया के ताकतवर नेता और उनकी साथी जी-7 (G-7 Summit) शिखर सम्मेलन के समापन के बाद पारिवारिक फोटो क्लिक करवा रहे थे.

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 1:41 PM IST
मेलानिया ट्रंप और जस्टिन ट्रूडो की ये तस्वीर हुई वायरल, लोगों ने यूं लिए मज़े
मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) की वायरल तस्वीर.
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 1:41 PM IST
फ्रांस में हुए जी-7 शिखर सम्मेलन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) से गर्मजोशी के साथ मिल रही हैं. दोनों के बीच हुई ये खास मुलाकात दुनिया भर में चर्चा का सबब बन चुकी है. द गार्जियन के मुताबिक, रविवार शाम को ये तस्वीर क्लिक की गई थी. उस समय दुनिया के ताकतवर नेता और उनकी साथी शिखर सम्मेलन के समापन के बाद पारिवारिक फोटो क्लिक करवा रहे थे.

 



इस तस्वीर में यूएस की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप मुलाकात के दौरान कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के गाल पर एक पारंपरिक 'किस्स' के लिए झुकती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके पति अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आंखें नीचे किए उनके साथ खड़े हैं. इस तस्वीर ने कई लोगों की कल्पनाओं को नई उड़ान दे दी. दुनिया भर में लोग इसपर कमेंट्स और चुटकुले डालने लगा. ट्विटर पर मेलानिया-ट्रूडो की तस्वीर से जुड़ी मीम्स की जैसे बाढ़ आ गई. एक नजर डालिए ऐसी कुछ मजेदार ट्वीट्स पर.
Loading...

एक ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, "मेलानिया सभी तरह के जोखिम लेने को तैयार हैं."





एक ने लिखा कि कोई ऐसी खोजिए जो आपको इस तरह देखे, जैसे मेलानिया जस्टिन ट्रूडो को देख रही हैं.





कुछ ने तो पुरानी तस्वीर भी डालनी शुरू कर दी.



कई यूजर हैशटैग #MelaniaLovesTrudeau के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे थे.





ये जी-7 शिखर सम्मेलन का एकमात्र मौका नहीं था, जिसपर चुटकुले बने. जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल के साथ डोनाल्ड ट्रम्प की तस्वीर भी खूब चुटकुलों के साथ शेयर किए गए.



इस बार का जी-7 शिखर सम्मेलन दुनिया भर में इन तस्वीरों की वजह से भी सुर्खियों में रहा.

 

इसे भी पढ़ें: ट्रंप के एक ट्वीट ने बढ़ाया भारतीयों की शादी का खर्च!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...