सऊदी अरब में पकड़े गए दो फर्जी पाक डॉक्‍टर, कोरोना की दवा बेच रहे थे

सऊदी अरब में पकड़े गए दो फर्जी पाक डॉक्‍टर, कोरोना की दवा बेच रहे थे
पकड़े गए दोनों फर्जी डॉक्‍टर पेशे से घरेलू नौकर और ड्राइवर बताए गए हैं.

ये दोनों लोग जिस कमरे का कोरोना वायरस के क्‍लिनिक के तौर पर इस्‍तेमाल कर रहे थे, वहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे. वहीं कमरे में कई दवाओं का स्टॉक रखा हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:
इस्‍लामाबाद. सऊदी अरब (Saudi arabia) की राजधानी रियाद में कोरोना वायरस (Corona virus) की दवा और वैक्सीन (Vaccine) बेचने वाले दो पाकिस्‍तानी नागरिक पकड़े गए हैं. दोनों खुद को डॉक्‍टर बता कर दवाएं बेच रहे थे. हालांकि गिरफ्तारी के बाद पता चला कि दोनों फर्जी डॉक्‍टर थे.

ये दोनों पाकिस्तानी नागरिक लोगों को कोरोना वायरस की वैक्‍सीन, इंजेक्शन और दवा अन्‍य पाकिस्‍तानी नागरिकों और अन्‍य लोगों को बेच रहे थे. 'अल-मुर्सिद' की खबर के मुताबिक रियाद में कई सरकारी एजेंसियों की टीमों ने दो पाकिस्‍तानी नागरिकों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. इस मौके पर ली गई वीडियो क्लिप भी जारी की गई है.

फर्जी डॉक्‍टर बन कर दवाएंं बेचने वाले निकले घरेलू मुलाजिम और ड्राइवर
ये दोनों लोग जिस कमरे का कोरोना वायरस के क्‍लिनिक के तौर पर इस्‍तेमाल कर रहे थे, वहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे. वहीं कमरे में कई दवाओं का स्टॉक रखा हुआ था. पूछताछ में पता चला कि दोनों एक वैक्‍सीन पर डेढ़ सौ रियाल वसूल कर रहे थे. वहीं एक सऊदी पत्रकार ने बताया है कि कोरोना वैक्सीन को बेचते हुए इन दोनों में से एक घरेलू मुलाजिम है और दूसरा निजी ड्राइवर है. दोनों वैक्‍सीन और दवाएं बेचने के लिए तथाकथित क्लिनिक के बराबर में ही अपना ठिकाना बनाए हुए थे.
ये भी पढ़ें - यूएई और कतर से पाकिस्‍तान की फरियाद, रोका जाए नागरिकों का नौकरी से निष्‍कासन



               कोरोना के प्रकोप में फंसे पाकिस्‍तानी यूट्यूब पर खोज रहे ब्‍यूटी टिप्‍स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading