2 फीट लंबे पाकिस्तानी को मिली 6 फीट की खूबसूरत दुल्हन, वायरल हो गया शादी में डांस का Video

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में उन्होंने धूमधाम से शादी की

बुरहान चिश्ती (Burhan Chishti) यानी बोबो से शादी करने वाली फौज़िया पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली है. फौजिया ने कहा कि वो बोबो से बेइंतहा प्यार करती है. इसलिए उन्होंने शादी की.

  • Share this:
    ओस्लो. पाकिस्तान के दो फीट लंबे बुरहान चिश्ती (Burhan Chishti) की शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रहा है. ये वीडियो उनकी शादी का है, जहां वो एक पंजाबी गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आए और वो भी करीब 6 फीट की खूबसूरत लड़की से. चिश्ती नॉर्वे में रहते हैं.

    मस्तमौला बोबो
    चिश्ती को प्यार से लोग बोबो के नाम से जानते हैं. बचपन में वो पोलियो के शिकार हो गए. इसके बाद से वो व्हीलचेयर पर अपना जीवन बिताने लगे, लेकिन अपनी लाइफ में वो खूब मस्ती करते हैं. चिश्ती जब भी किसी सेलिब्रिटी से मिलते हैं, तो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं चूकते.

    शादी वाला वो स्पेशल डांस
    नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में उन्होंने धूमधाम से शादी की. यहां उनके डांस का वीडियो खासा वायरल हो रहा है. डांस के दौरान बोबो को उनके दोस्तों ने गोद में उठा लिया. इसके बाद वो व्हीलचेयर में बैठ कर हर किसी के साथ सेल्फी लेते दिखे. उनकी शादी के रिसेप्शन में 13 देशों के लोग पहुंचे थे.

    यहां देखें वीडियो



    ये है लव मैरेज
    बुरहान चिश्ती यानी बोबो से शादी करने वाली फौज़िया पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली है. फौजिया ने कहा कि वो बोबो से बेइंतहा प्यार करती है. इसका इज़हार करने के लिए उन्होंने अपने हाथों पर उनके नाम का टैटू बनवाया हुआ है.

    शादी की फोटो


    बिजनेसमैन है बोबो
    बोबो का नॉर्वे में कई बिजनेस है वो एक लक्जरी लाइफस्टाइल में रहते हैं. इतना ही नहीं वो नॉर्वो में फिल्म स्टार सलमान खान की बीइंग ह्यूमन के कैंपेन को भी रिप्रजेंट करते हैं. साल 2017 में उन्हें मोस्ट इंस्पिरेशनल मेन का अवार्ड मिला था.



     

    ये भी पढ़ें:

    विधायक अंगद सैनी की हुईं MLA अदिति सिंह, देखें शादी की Exclusive तस्वीरें

    गुजरात पुलिस का दावा, देश छोड़कर भाग चुका है स्वयंभू बाबा स्वामी नित्यानंद

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.