कोरोना वायरस पर मजाक पड़ा भरा, मुसीबत में फंसे भारतीय मूल के दो अफ्रीकी

कोरोना वायरस पर मजाक पड़ा भरा, मुसीबत में फंसे भारतीय मूल के दो अफ्रीकी
कोरोना वायरस से दुनियाभर में मरने वाले लोगों की संख्या मंगलवार को चार हजार के पार पहुंच गई है.

सौ से अधिक देशों में फैल चुके कोरोना वायरस (Coronavirus) से मरने वालों की संख्या 4,011 पहुंच गई है, जबकि इससे 110,000 से अधिक लोग प्रभावित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:
जोहानिसबर्ग. कोरोना वायरस (Coronavirus) पर मजाक के चलते भारतीय मूल के दो दक्षिण अफ्रीकी नागरिक मुसीबत में फंस गए हैं.

पहला मामला भारत से डरबन लौटी 55 साल की एक महिला का है, जिसके दावा किया कि उसे कोरोना वायरस का संक्रमण है. उसे आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जब यह पाया गया कि महिला को कोई संक्रमण नहीं है, तो उसने कहा कि वह मजाक कर रही थी. बाद में पुलिस जांच में पता चला कि धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए महिला ने ऐसा कहा था. महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक दूसरे मामले में अधिकारियों को एक महंगी स्पोर्ट्स कार के मालिक की तलाश है, जिसके बारे में माना जा रहा है कि वह भारतीय मूल का है. दरअसल चार अलग-अलग लोगों ने कहा है कि वह जिस कार को चला रहा था, उसकी नंबर प्लेट पर ‘कोविड19-जेडएन’ लिखा था. इस नंबर प्लेट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. पुलिस कार और उसके मालिक का पता लगाने में जुटी है.



इस बीच कोरोना वायरस से दुनियाभर में मरने वाले लोगों की संख्या मंगलवार को चार हजार के पार पहुंच गई है. एएफपी आंकड़े के अनुसार चीन में इस वायरस से 17 और लोगों की मौत हो गई. सौ से अधिक देशों में फैले इस वायरस से मृतकों की संख्या 4,011 पहुंच गई है जबकि इससे 110,000 से अधिक लोग प्रभावित हैं.
ये भी पढ़ें- हवा से भी फैल रहा है कोरोना वायरस, मेट्रो और एसी बसें हैं सबसे खतरनाक: स्टडी

ईरान में कोरोना वायरस से कोहराम, रिहा किये 70000 कैदी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading