लाइव टीवी

फ्लोरिडा में चर्च के पास गोलीबारी, कम से कम दो लोगों की मौत, दो घायल

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 10:57 AM IST
फ्लोरिडा में चर्च के पास गोलीबारी, कम से कम दो लोगों की मौत, दो घायल
पुलिस ने बताया कि हमलावर ने करीब 13 गोलियां चलाईं.

अखबार 'द हिल' ने पुलिस के हवाले से बताया कि विक्टोरिया चर्च में हुई गोलीबारी (Florida Shooting) में मारे गए लोगों में एक व्यस्क और 15 वर्षीय एक किशोर शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
फ्लोरिडा. अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित रिवेरा बीच पर शनिवार (स्थानीय समयानुसार) को चर्च में अंतिम संस्कार कार्यक्रम के दौरान हुई शूटिंग में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए.

रिवेरा बीच, वेस्ट पाम बीच का उपनगर है. रिवेरा बीच पुलिस ने एक बयान में बताया कि यह गोलीबारी स्थानीय समयानुसार दोपहर ढाई बजे के बाद विक्ट्री सिटी चर्च के बाहर हुई.

अखबार 'द हिल' ने पुलिस के हवाले से बताया कि विक्ट्री सिटी चर्च में हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों में एक व्यस्क और 15 वर्षीय एक किशोर शामिल है. वहीं एक व्यस्क और एक किशोर को भी गोली लगी है, जिनका फिलहाल उपचार चल रहा है. उनकी स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और न ही पीड़ितों के नाम उजागर किए गए हैं.

पुलिस ने बताया कि हमलावर ने करीब 13 गोलियां चलाईं. हमलावर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पूरे इलाके को घेर लिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 7:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर