होम /न्यूज /दुनिया /UAE: दुबई की कार कंपनी में भारतीय वर्कर ने जीती 44 करोड़ की लॉटरी, अबू धाबी के बिग टिकट से बदली किस्मत

UAE: दुबई की कार कंपनी में भारतीय वर्कर ने जीती 44 करोड़ की लॉटरी, अबू धाबी के बिग टिकट से बदली किस्मत

दुबई में रहने वाले एक भारतीय प्रवासी प्रदीप केपी ने बिग टिकट रैफल अबू धाबी में 20 मिलियन दिरहम जीते जीते हैं. . (Credit- Shutterstock/सांकेतिक तस्वीर)

दुबई में रहने वाले एक भारतीय प्रवासी प्रदीप केपी ने बिग टिकट रैफल अबू धाबी में 20 मिलियन दिरहम जीते जीते हैं. . (Credit- Shutterstock/सांकेतिक तस्वीर)

Indian wins Abu Dhabi Big Ticket Lottery: दुबई में रहने वाले एक भारतीय प्रवासी प्रदीप केपी ने बिग टिकट रैफल अबू धाबी मे ...अधिक पढ़ें

अबू धाबी. दुबई में रहने वाले एक भारतीय प्रवासी प्रदीप केपी ने बिग टिकट रैफल अबू धाबी में 20 मिलियन दिरहम जीते हैं. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार चूंकि टिकट 13 सितंबर को प्रदीप और उनके 20 सहयोगियों द्वारा ऑनलाइन लिया गया था, इसलिए पुरस्कार राशि उनके द्वारा साझा की जाएगी. जिस समय मेजबान ने उन्हें पुरस्कार के बारे में सूचित करने के लिए संपर्क किया, वह रात की ड्यूटी पर थे.

यूएई में बिग टिकट अबू धाबी ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई तो इस बार के इनाम ने दुबई में रहने वाले एक भारतीय कामगार की किस्मत चमका दी. इस प्रवासी ने अबू धाबी के बिग टिकट रैफल ड्रॉ में 20 मिलियन का पुरस्कार जीता है. प्रवासी का नाम प्रदीप केपी है. दक्षिण भारतीय राज्य केरल के रहने वाले प्रदीप केपी जेबेल अली में एक कार कंपनी में हेल्पर का काम करते हैं.

24 वर्षीय प्रदीप केपी पिछले एक साल से टिकट खरीद रहे हैं और आखिरकार वह बड़ा पुरस्कार जीतने में कामयाब रहे. प्रदीप और उनके 20 सहयोगियों ने 13 सितंबर को ऑनलाइन टिकट खरीदा था. वह इस पुरस्कार राशि का बंटवारा करेंगे. पिछले सात महीनों से दुबई में रह रहे प्रदीप ने बताया कि वह जैकपॉट जीतकर बहुत रोमांचित था और उसे अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा था. यह पूछे जाने पर कि वह अपना पुरस्कार कैसे खर्च करेंगे इस पर प्रदीप ने कहा कि उन्होंने अभी कोई योजना नहीं बनाई है, क्योंकि उन्हें इसे जीतने की उम्मीद नहीं थी.

बिग टिकट अबू धाबी में एक अन्य प्रवासी अब्दुल खादर दानिश एचएम ने दूसरा पुरस्कार यानी देहरम 1 मिलियन जीता. भारतीय नागरिकों शाजी पुथिया वीटिल और मोहम्मद अली पराथोडी ने ड्रीम कार जीप ग्रैंड चेरोकी सीरीज 08 जीती है. टिकट के ड्रॉ को लेकर बताया गया है कि जो लोग अगले ड्रा का इंतजार कर रहे हैं वे ध्यान दें कि यह 3 नवंबर को होने वाला है.

Tags: Abu Dhabi, Kerala News, Lottery Results, UAE

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें