अपना शहर चुनें

States

UBER ड्राइवर ने महिला से की गंदी बात, पैसे के बदले सेक्‍स का दिया ऑफर

UBER ड्राइवर ने महिला से की गंदी बात
UBER ड्राइवर ने महिला से की गंदी बात

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी उबर कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2019, 10:45 AM IST
  • Share this:
देश ही नहीं विदेशों में भी महिलाएं कैब में सुरक्षित नहीं हैं. होलिस्‍टन में उबर कैब ड्राइवर ने न केवल महिला के साथ छेड़छाड़ की बल्‍कि उसे सेक्‍स के लिए पैसों का भी ऑफर दिया. महिला ने जब आपत्‍ति जताई और पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो ड्राइवर ने उसके साथ जबरदस्‍ती करना शुरू कर दिया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार हॉलिस्‍टन में रहने वाली एक महिला ने रात में ऑफिस से घर जाने के लिए उबर कैब बुक की थी. महिला ने बताया कि जोस एच अरवलोस (37) अपनी टोयाटा कार लेकर वहां पहुंचा. महिला जब उसकी कार में बैठ गई तो कार ड्राइवर ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला ने बताया कि ड्राइवर ने उसके पैरों को छूना शुरू कर दिया. इस पर जब महिला ने आपत्‍ति जताई तो ड्राइवर ने उसे 100 डॉलर का ऑफर दिया. महिला ने कहा कि ड्राइवर ने उसे बोला कि अगर वो उसके साथ सेक्‍स करती है तो वो 100 डॉलर देगा. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से करने की धमकी दी तो ड्राइवर उसके ऊपर टूट पड़ा और जबरदस्‍ती करने लगा.

इसे भी पढ़ें :- कैंसर का मिला इलाज, 48 घंटे में खत्‍म हो जाएगा किसी भी स्‍टेज का कैंसर



महिला किसी तरह कैब से निकली और इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी. महिला ने कैब बुक करने के लिए राइड शेयरिंग ऐप का इस्‍तेमाल किया था. महिला ने ड्राइवर का फोन नंबर भी पुलिस को दे दिया. पुलिस ने फोन नंबर के आधार पर आरोपी उबर ड्राइवर जोस को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज