UK: नकाबपोश महिला से बस ड्राइवर ने की बदसलूकी, कहा- ये लोग बहुत खतरनाक

20 साल की महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में कहा, 'वो मुझे अजीब तरीके से देख रहा था. जैसे कि मैंने कुछ गलत किया हो. ड्राइवर कह रहा था कि ये "दुनिया बहुत खतरनाक है". उसने मुझे अपना चेहरा दिखाने को कहा.' महिला एस्टन से ब्रिस्टल सिटी जाने वाली 'फर्स्ट बस' में सवार हुई थी.

News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 5:30 PM IST
UK: नकाबपोश महिला से बस ड्राइवर ने की बदसलूकी, कहा- ये लोग बहुत खतरनाक
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 5:30 PM IST
हम अक्सर आतंकवाद को किसी खास धर्म से जोड़कर देखने लगते हैं, जो एक गलत धारणा है. सच तो यह है कि आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता. ब्रिटेन की राजधानी लंदन में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ बस ड्राइवर ने महज इसलिए आतंकियों जैसा बर्ताव किया, क्योंकि उसने नकाब से अपना आधा चेहरा ढक रखा था.

एक बच्चे को गोद में लेकर बस में चढ़ी महिला से ड्राइवर ने सुरक्षा का हवाला देते हुए नकाब उतारकर चेहरा दिखाने को कहा. ड्राइवर को शक था कि कहीं महिला कोई बम तो छिपाकर नहीं लाई है.

BBC की रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की महिला ने अपने साथ हुई घटना के बारे में कहा, 'वो मुझे अजीब तरीके से देख रहा था. जैसे कि मैंने कुछ गलत किया हो. ड्राइवर कह रहा था कि ये "दुनिया बहुत खतरनाक है". उसने मुझे अपना चेहरा दिखाने को कहा.' महिला एस्टन से ब्रिस्टल सिटी जाने वाली 'फर्स्ट बस' में सवार हुई थी.

ट्रंप ने मैक्सिको की तारीफ की और कनाडा को धमकाया

महिला ने बताया, 'मैं दो महीने के बच्चे को गोद में लेकर बस में चढ़ी थी. मुझे देखते ही ड्राइवर ने अजीब तरीके से रिएक्ट किया. उसने कहा कि मैं डरावनी और खतरनाक हूं. वह कह रहा था कि मैं बस में बम रख सकती हूं. ये कैसे संभव है, जबकि मेरे साथ एक बच्चा है.'

महिला ने कहा, 'वह (ड्राइवर) लगातार मेरी बेइज्जती करता रहा और उसने मुझे दहशतगर्द बना दिया. वह कहता रहा कि सबको एक-दूसरे का चेहरा देखना चाहिए.’ महिला ने कहा, 'मुझे सार्वजनिक तौर पर अपमानित किया गया. जिससे मैं बहुत आहत हूं.'  उन्होंने कहा कि ये साल 2018 है. हमें ऐसे पुराने ढर्रे पर तलने से बचना चाहिए.'

अमेरिका: मैकेनिक ने चुराया प्लेन, टापू पर कर दिया क्रैश
Loading...
हालांकि, मामला सामने आने के बाद 'फर्स्ट बस' ने माफी मांग ली है. 'फर्स्ट बस' की ओर से कहा गया कि ड्राइवर ने गलती की है. कंपनी ने उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की बात भी कही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर