अपना शहर चुनें

States

चल रही थी ऑनलाइन मीटिंग, तभी कान से मैल निकालकर खाने लगे लंदन के डिप्टी मेयर

फोटो सौ. (ट्विटर- @Dailybugle1898)
फोटो सौ. (ट्विटर- @Dailybugle1898)

ब्रिटेन (Britain) में लंदन के डिप्टी मेयर गुरुवार को लंदन असेंबली की एक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान सरेआम अपने ही कान (Ears) की मैल खाते हुए पकड़े गए. इसके बाद से ही जूलियन हर जगह चर्चा का विषय बन गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 6:06 PM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन (Britain) की राजधानी लंदन के डिप्टी मेयर जूल‍ियन बेंजामिन को उस समय शर्मसार होना पड़ा जब गुरुवार को लंदन असेंबली की एक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान वह कान (Ear) से मैल निकालकर खाते हुए कैमरे में कैद हो गए. लेबर पार्टी के सदस्‍य जूलियन ने अपने चश्‍मे के डंडे से कान से मैल निकाली और लोगों के सामने ही उसे खा गए. अपने इस अजीब व्‍यवहार के बाद जूलियन चर्चा का विषय बन गए हैं.

ब्रिटिश अखबार द सन के मुताबिक ऑनलाइन बैठक के दौरान जूलियन के कान में खुजली हो रही थी. उन्‍होंने इसे उंगली से खुजलाया लेकिन आराम नहीं मिला. इसके बाद उन्‍होंने चश्‍मे के डंडे से कान से मैल निकालने का प्रयास किया जिसमें वह सफल रहे. जूलियन ने कान से निकली मैल को फेंकने की बजाय उसे खा गए. इस घटना के वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्‍हें इस बात का अहसास नहीं था कि कैमरा ऑन है.


ये भी पढ़ें: मछली की पेंटिंग देख बिल्ली करने लगी खाने की कोशिश, Video देखें फिर क्या हुआ



कान की मैल को खाने के बारे में जब जूल‍ियन से सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा, 'मेरे एकजिमा की वजह से लगातार मेरे कानों में खुजली हो रही थी.' रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना के बाद लंदन के मेयर सादिक खान ने मीटिंग खत्‍म होने से पहले इस पर नाराजगी जताई थी और घटना के वीडियो को ऑनलाइन ब्‍लॉक कर दिया गया. जूल‍ियन वर्ष 2016 से ही सादिक खान के मातहत डिप्टी मेयर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज