Home /News /world /

छोटा शकील का भाई दुबई में गिरफ्तार, कस्टडी लेने की कोशिश में भारत

छोटा शकील का भाई दुबई में गिरफ्तार, कस्टडी लेने की कोशिश में भारत

छोटा शकील के भाई अनवर को अबू धाबी के एयरपोर्ट पर कस्टम एंड अबू धाबी पुलिस ने गिरफ्तार किया. छोटा शकील अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी का एक खास आदमी है.

    अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील का भाई दुबई में गिरफ्तार किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, छोटा शकील के भाई अनवर बाबू शेख को अबू धाबी के एयरपोर्ट पर कस्टम एंड अबू धाबी पुलिस ने गिरफ्तार किया. तलाशी में उसके पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट भी मिला है. बता दें कि अनवर बाबू शेख के खिलाफ पहले से ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी है.

    छोटा शकील के भाई अनवर की गिरफ्तारी के बाद भारतीय दूतावास अब उसे कस्टडी में लेने में जुटा हुआ है. इसके लिए पुलिस से बातचीत चल रही है.

    दाऊद के बेटे के बाद अब छोटा शकील के बेटे ने अपनाया आध्यात्मिकता का रास्ता

    वहीं, पाकिस्तान का दावा है कि अनवर के पास वहां का पासपोर्ट है. इसलिए उसे पाकिस्तान को सौंप देना चाहिए. फिलहाल कस्टम पुलिस अनवर से पूछताछ कर रही है.



    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनवर बाबू शेख के बारे में बताया जाता है कि उसका कनेक्शन पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से है. पाकिस्तान में रहकर वह भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों में जुड़ा हुआ है.

    भारत लाया जाएगा दाऊद का भतीजा
    वहीं, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को एक और झटका लगा है. दाऊद के भतीजे सोहेल शेख को अमेरिका से भारत डिपोर्ट किया जा रहा है. भारत इस कोशिश में काफी वक्त से जुटा हुआ था.

    बता दें कि सोहेल दाऊद के भाई नूरा का बेटा है. साल 2016 में हथियारों की तस्करी के आरोप में उसे अमेरिका में गिरफ्तार किया गया था.

    मुंबई: दाऊद की प्रॉपर्टी नीलाम, 3.51 करोड़ में बिकी इमारत

    News18Hindi इस खबर को लगातार अपडेट करता रहेगा...

    Tags: Crime report, Dawood ibrahim, Dubai, Interpol, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर