लाइव टीवी

पाकिस्‍तान में केंद्रीय मंत्री ने टीवी एंकर को थप्‍पड़ मार दिया, हो रही सराहना 

News18Hindi
Updated: February 28, 2020, 2:10 PM IST
पाकिस्‍तान में केंद्रीय मंत्री ने टीवी एंकर को थप्‍पड़ मार दिया, हो रही सराहना 
पाकिस्‍तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने बीते दिनों एक समारोह में टीवी चैनल के एंकर को थप्‍पड़ जड़ दिया था. फोटो साभार/ ट्विटर

जानकारी के मुताबिक इससे पहले पिछले साल जून में भी केंद्रीय मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने फैसलाबाद के एक समारोह में एक टीवी एंकर को थप्‍पड़ मारा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
पाकिस्‍तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन (Ch Fawad Hussain) अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान (Mahmood Khan) भी हैं और वह चौधरी फवाद हुसैन से यह कहते नजर आ रहे हैं कि आपने टीवी एंकर को थप्‍पड़ मार कर बेहतरीन काम किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुलाकात में खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) के मुख्यमंत्री महमूद खान थप्‍पड़ मारने की सराहना कर रहे हैं. साथ में कई अन्‍य लोग भी हैं. इसमें उनके साथ सूचना मंत्री शौकत यूसुफजई और उनके सलाहकार जियाउल्लाह बंगश भी मौजूद हैं. इस मौके पर वह भी फवाद चौधरी के थप्‍पड़ मारने का समर्थन करते नजर आ रहे हैं.

गौरतल‍ब है कि पाकिस्‍तान तहरीक इंसाफ के रहनुमा और विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने बीते माह एक शादी समारोह के दौरान एक निजी टीवी चैनल के एंकर को थप्‍पड़ जड़ दिया था. रिपोर्ट के मुता‍बिक उनके टीवी एंकर को थप्‍पड़ मारने के बाद दोनों में गुत्‍थम-गुत्‍था हो गई. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों में बीच-बचाव कराया. जानकारी के मुताबिक इससे पहले पिछले साल जून में भी चौधरी फवाद हुसैन ने फैसलाबाद में एक समारोह में एक टीवी एंकर को थप्‍पड़ मारा था.

ये भी पढ़ें - दुनिया के प्रदूषित देशों की सूची में पाकिस्‍तान नंबर दो पर



                 पाकिस्‍तान में 05 रुपये वाला सर्जिकल मास्‍क 120 रुपये में, दो गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 2:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर