• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • VIDEO: अमेरिका में प्रदर्शन के दौरान तेज रफ्तार BMW कार आ घुसी, 6 लोग हुए घायल

VIDEO: अमेरिका में प्रदर्शन के दौरान तेज रफ्तार BMW कार आ घुसी, 6 लोग हुए घायल

अमेरिका में प्रदर्शन के दौरान तेज रफ्तार BMW आ घुसी.

अमेरिका में प्रदर्शन के दौरान तेज रफ्तार BMW आ घुसी.

Car Hit Protesters in America: अमेरिका में शुक्रवार को एक प्रदर्शन चल रहा था तभी एक महिला तेज रफ्तार कार (BMW Car) चलाते हुए भीड़ में घुस आई. वहां प्रदर्शन में शामिल कई लोगों को कार ने कुचल दिया. इसके चलते कई लोगों को गंभीर रूप से चोंटे (Half a dozen People injured) आई है.

  • Share this:
    मैनहटन. अमेरिका में शुक्रवार को एक प्रदर्शन (Protest) चल रहा था तभी एक महिला तेज रफ्तार कार (Speedy Car Entered in Protest) चलाते हुए भीड़ में घुस आई. वहां प्रदर्शन में शामिल कई लोगों को कार ने कुचल दिया. इसके चलते कई लोगों को गंभीर रूप से चोंटे आई है. यह घटना न्‍यूयॉर्क के मैनहटन इलाके में शुक्रवार की शाम में घटी थी. आरोपी महिला BMW कार चला रही थी. न्‍यूयॉर्क सिटी के पुलिस विभाग ने बताया है कि कार चला रही महिला को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. यहां अश्वेतों के समर्थन में ब्लैक लाइव मैटर्स (Black Lives Matters) आयोजित किया गया था.

    कार ने छह लोगों को किया घायल

    यह घटना शुक्रवार की शाम 4 बजे की है. प्रदर्शनकारी मिडटाउन मैनहटन से सटे मरे हिल में जब 39th स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू के कॉर्नर में इकट्ठा हुए थे तभी पुलिस ने कहा कि किसी भी घायल को जान का खतरा नहीं हैं और कार चालक महिला भी घटना के बाद मौके पर ही रूकी रही. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कार से छह लोगों को सीधे टक्‍कर लगी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि कितने लोगों को अस्पतालों में ले जाया गया.


    ये भी पढ़ें: PAK: शेख रशीद बने गृहमंत्री, भारत को 'पाव भर के परमाणु बम' बनाने की दी थी धमकी 

    भूटान में समलैंगिकता अब अपराध नहीं, LGBT कम्युनिटी ने कहा- आज हमारे जश्न का दिन

    पुलिस और कई स्थानीय मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी देते हुए कहा कि यह विरोध प्रदर्शन नस्लीय समूह ब्लैक लाइव्स मैटर द्वारा प्रायोजित था. घटनास्थल पर मौजूद रॉयटर्स के एक फ़ोटोग्राफ़र ने कहा कि न्यूजर्सी में अमेरिकी इमीग्रेशन एंड कस्‍टम्‍स इन्‍फोर्समेंट एजेंसी के एक लॉकअप में भूख हड़ताल करने वाले नौ प्रवासियों को रखा गया है. उनके पास कुछ दस्तावेज नहीं होने की वजह से उन्हें लॉकअप में रखा गया है. यह प्रदर्शन प्रवासियों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए प्रदर्शन किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज