अमेरिका: 10 हफ्ते की बच्ची की लाश में मिले 96 फ्रैक्चर, हत्या के आरोप में मां-बाप गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

पिछले महीने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची की मौत उसके सिर पर हमला करने से हुई. दरअसल जब भी बच्ची रोती थी मां-बाप गुस्से में आकर उसे मारते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2019, 11:53 AM IST
  • Share this:
अमेरिका में एक मां-बाप को अपनी ही बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पोस्टमॉर्टम में पता चला है कि 10 हफ्ते की बच्ची के शरीर में 96 जगह फ्रैक्चर थे. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के 12 दिन बाद बच्ची की मौत हो गई. बच्ची का नाम जैज़मीन था.

जासूस ने कहा- ये मर्डर है
पुलिस के मुताबिक, हूस्टन हॉस्पिटल में जब बच्ची की बॉडी को लाया गया तो वहां मौत को लेकर डॉक्टरों को शक हुआ. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ये पता चला कि बच्ची का मर्डर किया गया है. बाद में इसकी जांच के लिए जासूसों को बुलाया गया. इसके बाद पता चला कि बच्ची की मौत के लिए माता-पिता ही ज़िम्मेदार हैं. पुलिस के मुताबिक वो बच्ची को जल्दी ही इंसाफ दिलाएंगे.

कैसे हुई मौत?
पिछले महीने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची की मौत उसके सिर पर हमला करने से हुई. दरअसल जब भी बच्ची रोती थी मां-बाप गुस्से में आकर उसे मारते थे. इसके चलते बच्चे के सिर सहित बॉडी में कई जगह फ्रैक्चर हो गया था. बाद में जांच एजेंसी के सामने पिता ने कहा कि उसने अपने गुस्से पर काबू करने के लिए कई किताबें भी पढ़ी थी. इसके बावजूद उससे ये गलती हो गई



ये भी पढ़ें: TMC नेता ने वापस किए 2.25 लाख, कमीशन लेने पर होगी उम्रकैद

तीन तलाक पर मोदी के मंत्री रहे इस शख्स ने पलटवाया था ऐतिहासिक फैसला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज