US ELECTION 2020: चुनावी रैली में नाचे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, वायरल हुआ VIDEO

चुनावी रैली में नाचते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप. Photo: Twitter
चुनावी रैली में नाचते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप. Photo: Twitter

US ELECTION 2020: अमेरिका के ओरलैंडो के पास स्टैनफोर्ड में एक चुनावी रैली में प्रशंसकों की भीड़ देखकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) डांस (Dance Video Viral) करने लगे. यह देखकर भीड़ भी ट्रंप के साथ नाचने लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 7:36 AM IST
  • Share this:
ओरलैंडो. अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव (US Election 2020) तीन नवंबर को होना है. चुनाव की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है, इसमें दिलचस्प किस्से भी जुड़ते जा रहे हैं. एक नया किस्सा डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी अनोखी हरकतों से जोड़ दिया है. ट्रंप (Doanld Trump) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से निजात पाते चुनावी प्रचार सभा में जाना शुरू कर दिया और कहा कि वे पहले से ज्यादा पॉवरफुल महसूस कर रहे हैं. ऐसा ही उन्होंने ओरलैंड के सैंडफोर्ड में साबित कर दिखाया. वे यहां पहुंची भीड़ देखकर इतने गदगद हो गए कि वे भाषण के लिए तैयार किए गए मंच पर डांस करने लगे. डोनाल्ड ट्रंप ने ​जैसे ही थिरकना शुरू किया, उनके फैंस भी थिरकने लगे. वहां पहुंची भीड़ बहुत रोमांचित हो उठी. हालांकि, विपक्षियों ने इसका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी उड़ाया गया.

डांस का वीडियो ट्वीट होने पर ट्रंप की हुई आलोचना

ट्रंप के आलोचकों ने उनके डांस का वीडियो ट्वीट होने के बाद यह कहना शुरू कर दिया कि वे यह दिखाने की कोशिश में जुट गए हैं कि वे पूरी तरह से तंदरुस्त हो चुके हैं. ट्रंप के समर्थकों ने उनकी रैली में कोई सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखी और ना ही मास्क पहना. ट्रंप ने इस बात के लिए समर्थकों को बिल्कुल भी नहीं टोका. हालांकि ट्रंप खुद भी कोरोना पीड़ित हो चुके हैं. उन्होंने यहां दिए अपने 65 मिनट के भाषण में कोरोनावायरस को लेकर एक ही बात कही कि कि वह पहले से ज्यादा अब खुद को ताकतवर महसूस कर रहे हैं.







ये भी पढ़ें: नीदरलैंड्स् में 89 वर्षीय महिला कोरोनावायरस से दोबारा हुईं संक्रमित, मौत 

पाकिस्तान की इमरान सरकार जनवरी से पहले सत्ता से बाहर हो जाएगी: मरियम नवाज

कोविड निगेटिव होने के बाद उनकी चार राज्यों में पहले प्रचार करने की योजना है और उनमें से फ्लोरिडा पहला है. अगले चार दिनों तक वह अलग-अलग राज्यों में जाएंगे. गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति कोरोना संकट से निपटने को लेकर बहुत ज्यादा आलोचनाओं के शिकार हो रहे हैं. अमेरिका में कोरोना की वजह से अबतक 2,00,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और 80 लाख से ज्यादा इससे संक्रमित हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज