अपना शहर चुनें

States

बाइडन ने अपने कुत्तों का क्रिसमस वाला वीडियो ट्वीट किया, जवाब मिला- हम टूट चुके हैं

बाइडन ने अपने कुत्तों मेजर और चैंप का क्रिसमस वाला वीडियो ट्वीट किया है.
बाइडन ने अपने कुत्तों मेजर और चैंप का क्रिसमस वाला वीडियो ट्वीट किया है.

Joe Biden Tweet Dogs Champs and Major: अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के कुत्ते वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाइडन ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि ​इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप इस साल किस तरह क्रिस​मस का लुत्फ उठा रहे हैं. चैंप और मेजर Dogs Champs and Major) आप सभी को मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 7:29 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) के कुत्ते वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाइडन ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि ​इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप इस साल किस तरह क्रिस​मस का लुत्फ उठा रहे हैं. चैंप और मेजर (Champs and Major) आप सभी को मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन लोग देख चुके हैं. बाइडन के 42 सैकेंड के इस वीडियो में दोनों कुत्ते मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही जर्मन शेफर्ड नस्ल के हैं. दोनों के नाम हैं: मेजर और चैंप.

व्हाइट हाउस में बाइडन के पहुंचने का हो रहा है इंतजार

इस वीडियो में बाइडन एक कुत्ता बिलकुल शांत बैठा हुआ है वहीं दूसरा काले रंग वाला कुत्ता पूरे घर में क्रिसमस गिफ्ट के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है. वह अपने खिलौनों को लेकर इधर से उधर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस ट्वीट पर बहुतों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक ने लिखा है—मेरी क्रिसमस. यूजर ने लिखा है कि वह व्हाइट हाउस में मेजर और चैंप को प्यार करने वाले शख्स के पहुंचने का इंतजार कर रहा है.





वीडियो पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

बहुत सारे यूजर अपने कुत्ते के साथ अपनी फोटो डाल रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने अपने कुत्ते की फोटो डाली और कमेंट किया. उसने लिखा मेरा फ्रैंक भी मैरी क्रिसमस कह रहा है और वह बहुत खुश है कि कुत्ते अब एक बार फिर व्हाइट हाउस में पहुंचने वाले हैं. एक और यूजर ने अपने दो कुत्तों की फोटो डालकर कमेंट किया है- चैंप और मेजर, हैप्पी हॉलीडेज, हमें बहुत गर्व है कि हमारे पैरेंट्स ने आपको व्हाइट हाउस के लिए चुना है. आपका- रिवर और एली." वहीं एक दूसरे यूजर ने रिएक्शन करते हुए 'लव इट' लिखा .

ये भी पढ़ें: अमेरिका: 41 वर्षीय रिपब्लिकन सांसद की कोराना से मौत, संडे को शपथ लेने वाले थे

चीनी शोध संस्था ने लगाया आरोप, चीन ने कोरोना केस के बारे में झूठी जानकारी दी

कुछ लोगों ने बाइडन के इस ट्वीट पर अपना दुख भी व्यक्त किया है. एक यूजर ने लिखा "आई लव यू मैन. हालांकि अभी ये सही समय नहीं है. मैं लाखों अमेरिकी परिवारों की तरह ही अपने परिवार को खाना नहीं खिला पा रही हूं. क्या आपको लगता है कि ये प्यारे-प्यारे डॉग्स के हमें क्रिसमस विश करने से सबकुछ सही नहीं हो जाएगा? हम डूब रहे हैं और हमारे लिए कोई भी खुशी नहीं बची है. हम सब टूट चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज