कमला हैरिस के लिए 'पनीर टिक्का' बनाकर ट्रोल हुईं अमेरिकी राजनेता, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

प्रमिला जयपाल ने इस डिश को 'पनीर टिक्का' बताया था.
प्रमिला जयपाल ने इस डिश को 'पनीर टिक्का' बताया था.

इस बार के अमेरिकी चुनाव (US Election) के दो बड़े उम्मीदवार वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडन (Joe Biden) हैं. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, बाइडन मुकाबले में ट्रंप से आगे निकलते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:49 PM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. अमेरिका में चुनाव अपने चरम पर है. सभी दल अपने-अपने तरीकों से पसंदीदा उम्मीदवार के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. ऐसे में डेमोक्रेटिक पार्टी की सदस्य और अमेरिकी रेप्रेजेंटेटिव प्रमिला जयपाल (Pramila Jaypal) भी उप राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस (Kamala Harris) का प्रचार एक भारतीय डिश बनाकर कर रही थीं. हालांकि, भारतीयों को लुभाने का उनका यह दांव उल्टा पड़ गया. अब लोग सोशल मीडिया पर उनकी डिश का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

जयपाल ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से पनीर की डिश की एक फोटो गलत नाम के साथ पोस्ट कर दी. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा 'अनिवार्य, चुनाव गतिविधियों से पहले की रात: आरामदायक भोजन बनाना. कल उपराष्ट्रपति चुनने जा रहीं कमला हैरिस के सम्मान में आज यह पनीर टिक्का बना है.' जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा है कि किसी भी तरह का टिक्का उनका पसंदीदा नॉर्थ इंडियन भोजन है. खास बात है कि जिस पनीर की डिश को अमेरिकी राजनेता पनीर टिक्का बता रही हैं, दरअसल वह कोई दूसरी डिश है. इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से पनीर टिक्का की रेसिपी भी शेयर की थी.





सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे उड़ा रहे हैं मजाक
प्रमिला की इस टेस्टी डिश को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स असल पनीर टिक्का की फोटो पोस्ट कर उसे रसगुल्ला बता रहे हैं.







अमेरिकी चुनाव के हाल
इस बार के अमेरिकी चुनाव के दो बड़े उम्मीदवार वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडन हैं. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, बाइडन मुकाबले में ट्रंप से आगे निकलते नजर आ रहे हैं. फिलहाल चुनाव में सभी की नजरें फ्लोरिडा, नॉर्थ कैरोलीना, जॉर्जिया, टेक्सास और एरीजोना पर टिकी हुई हैं. अंग्रेजी मीडिया हाउस फॉक्स न्यूज ने ट्रंप के फ्लोरिडा, टेक्सास और बाइडन के एरीजोना में जीतने का अनुमान लगाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज