अमेरिका: जो बाइडेन और कमला हैरिस ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

फाइल फोटो.
फाइल फोटो.

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के डेमोक्रेट के उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) ने भारतीयों को नवरात्रि (Navratri) की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए सभी लोगों को बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट के उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) ने शनिवार को हिंदू त्योहार नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत की कामना की. जो बाइडेन ने ट्वीट (Tweet) करते हुए कहा है कि जैसे ही हिंदू का नवरात्रि त्योहार शुरू होता है, जिल और मैं अमेरिका और दुनिया भर में मनाए जाने वाले सभी लोगों को अपनी तरफ से शुभकामनाएं भेजते हैं. एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत और सभी के लिए नए अवसर और शुरुआत की कामना.

बता दें कि अमेरिका में इसी साल राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं. ऐसे में जो बाइडेन का यह ट्वीट काफी मायने रखता है. दूसरी ओर से अमेरिकी डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने भी भारतीय अमेरिकियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी है. बता दें कि तीन नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होना है.
वहीं, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए चल रहे जोरदार प्रचार के बीच डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन और रिपब्लिक पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का टाउन हॉल आयोजित किया गया था और और ट्रंप के मुकाबले ज्यादा लोगों ने बाइडेन का कार्यक्रम देखा.

ये भी पढ़ें: US Election: दो महत्वपूर्ण राज्यों पर है ट्रंप का खास ध्यान, वोटर्स को लुभाने में जुटे



नीलसन कंपनी ने कहा कि बाइडेन के टाउन हॉल को एबीसी में रात आठ से नौ बजे के बीच एक करोड़ 41 लाख लोगों ने देखा वहीं ट्रंप के कार्यक्रम को एनबीसी, सीएनबीसी और एमएसएनबीसी पर कुल मिला कर एक करोड़ 35 लाख लोगों ने देखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज