अमेरिका: महिला ने 14 साल के लड़के से बनाए संबंध, हुई गर्भवती; यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी महिला को बीती 1 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी महिला को बीती 1 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था. (सांकेतिक तस्वीर)

Woman Charged With Sexual Harassment: पुलिस को दोबारा यह जानकारी हॉटलाइन के जरिए 29 सितंबर को लगी थी. पुलिस को खबर करने वाले गवाह ने दोनों के बीच यौन संबंध होने का दावा किया.

  • Share this:
वॉशिंगटन. अमेरिका में 23 साल की एक महिला पर एक 14 साल के बच्चे के साथ यौन संबंध रखने के आरोप हैं. यह खुलासा होने के बाद कि महिला पीड़ित के बच्चे मां बनने वाली है, पुलिस ने महिला के खिलाफ यौन हिंसा (Sexual Assault) का आरोप दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी महिला को बीती 1 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था. यह मामला अमेरिका के अरकंसास (Arkansas) के पैरागॉल्ड (Paragould) का है.

KAIT की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को 28 फरवरी को अरकंसास चाइल्ड एब्यूज हॉटलाइन से मामले की जानकारी लगी थी. बाद में पाया गया कि 23 साल की आरोपी ब्रिटनी ग्रे 14 साल के एक लड़के के साथ यौन संबंधों में शामिल थी. इसके बाद पुलिस को दोबारा यह जानकारी हॉटलाइन के जरिए 29 सितंबर को लगी थी. पुलिस को खबर करने वाले गवाह ने दोनों के बीच यौन संबंध होने का दावा किया.

इसके बाद पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए इस साल 22 जनवरी को दूसरे गवाह का इंटरव्यू किया. इस दौरान गवाह ने बताया कि पीड़ित और ग्रे के बीच करीब एक साल से यौन संबंध हैं. डिटेक्टिव रॉन्डा थॉमस की तरफ से दायर किए गए हलफनामे में कहा गया है कि गवाह के अनुसार, ग्रे फिलहाल पीड़ित के बच्चे के साथ ग्रे गर्भवती है.

थॉमस ने कहा कि स्थानीय अस्पताल से प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रे गर्भवती है. अदालत के दस्तावेज बताते हैं 'प्राप्त वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि कथित पीड़ित और कथित आरोपी इमरजेंसी कमरे में जाने के दौरान एक साथ अस्पताल में प्रवेश कर रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज