• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • जवानी की मस्ती पड़ी किशोर को महंगी, प्राइवेट पार्ट के अंदर ऐसे फंस गया USB केबल

जवानी की मस्ती पड़ी किशोर को महंगी, प्राइवेट पार्ट के अंदर ऐसे फंस गया USB केबल

 एक्सरे रिपोर्ट में प्राइवेट पार्ट के अंदर गांठ लगा तार साफ़ नजर आया (इमेज-एक्सरे)

एक्सरे रिपोर्ट में प्राइवेट पार्ट के अंदर गांठ लगा तार साफ़ नजर आया (इमेज-एक्सरे)

लंदन से एक खौफनाक खबर Shocking News) सामने आई. यहां रहने 15 साल के लड़के को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया. लड़के के प्राइवेट पार्ट के अंदर USB केबल (USB Cable Stuck In Penis) घुस गया था. उसकी हालत देख अस्पताल में डॉक्टर्स भी एक बार के लिए चकरा गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    किशोर (Teenage) अवस्था बेहद नाजुक मानी जाती है. इस दौरान लड़का हो या लड़की दोनों की मेन्टल और फिजिकल फीचर्स (Mental And Physical Features) में बदलाव आता है. कई बार इस समय बच्चे ऐसी नादानियां कर बैठते हैं जिनका अंजाम भयंकर हो जाता है. हाल ही में लंदन (London) के एक अस्पताल में पेरेंट्स अपने 15 साल के बच्चे को लेकर पहुंचे. ये बच्चा अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई (Child Measuring Penis Length) नापना चाहता था. इस चाहत का अंजाम ये हुआ कि उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा.

    15 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट के अंदर एक USB केबल डला हुआ था. इसे डॉक्टर्स ने सर्जरी के जरिये बाहर निकाला. ये तार उसके अंदर फंस गया था. तार में कई गाँठ लगी हुई थी. मामले में किशोर की पहचान छिपाई गई है. लेकिन डॉक्टर्स ने बताया कि लड़का अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई मापने की कोशिश कर रहा था. लेकिन एक्सपेरिमेंट फेल हो गया और तार उसके अंदर फंसकर रह गया.

    बहने लगी खून की धार
    मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लड़के ने तार खुद से निकालने की काफी कोशिश की. लेकिन इस दौरान उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून निकलने लगा. जब हालत आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गई, तब तकलीफ में उसने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी. जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. हॉस्पिटल स्टाफ ने भी पहले तार को खींचकर निकालने की कोशिश की थी. लेकिन उसमें लगी गांठ के कारण ऐसा नहीं हो पाया. आखिर में सर्जरी ही एक उपाय बच गया.

    usb cable stuck in penis

    पेट में काटी गई तार
    लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्पिटल (London University College Hospital) में लड़के की सर्जरी की गई. इस दौरान लड़के ने अपनी मां और डॉक्टर्स के सामने कन्फेस किया कि वो अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई नाप रहा था. इसी दौरान तार अंदर फंस गई. सर्जरी के दौरान तार को अंदर काटा गया और फिर बाहर निकाला गया. डॉक्टर्स ने बताया कि ऐसे कई मामले सामने आते हैं जब ये टीन्स उत्सुकता में ऐसी बेवकूफी कर अपनी जान खतरे में डालते हैं. पेरेंट्स को इस दौरान अपने बच्चों पर ख़ास नजर रखनी चाहिए. ताकि आगे किसी तरह की प्रॉब्लम ना हो.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज