लाइव टीवी

ज्यादा शराब पीता था पति, पत्नी ने तंग आकर नेल गन से पीट-पीट कर मार डाला

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 2:44 PM IST
ज्यादा शराब पीता था पति, पत्नी ने तंग आकर नेल गन से पीट-पीट कर मार डाला
वेरोनिका को भी शराब पीकर बच्चों और पति पर हमला करने के मामले में सजा मिल चुकी है.

दरअसल पहले वेरोनिका ने पुलिस से कहा था कि कार्लोस की मौत हादसे में हो गयी है. कार्लोस शराब पीकर घर आया और उसे पीट रहा था इसी दौरान बचाव में उसे चोट लग गई और उसकी मौत हो गयी. हालांकि छानबीन में उलटी कहानी सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (USA) के यूटाह (Utah) प्रांत में एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए पीट-पीट कर मार दिया क्योंकि वो रोज़ शराब पीता था. महिला और उसके पति के बीच शराब पीने को लेकर पहले भी झगड़े होते रहे थे लेकिन बीती 11 मार्च को पत्नी ने पति की हत्या कर दी.

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक पुलिस को सबूत मिले हैं कि 30 वर्षीय वेरोनिका विज्कारा ने अपने पति कार्लोस विज्कारा की एक नेल गन (कील ठोंकने वाली मशीन) से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

शराबी था पति इसलिए मार डाला
वेरोनिका ने शुरुआत में इस पूरी घटना को एक दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश की थी. हालांकि कार्लोस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुलिस को शक हुआ और फिर वेरोनिका ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. वेरोनिका ने पुलिस को बताया कि कार्लोस शराबी था और उन दोनों के बीच इस बात को लेकर कई बार झगड़ा हो चुका था.



छानबीन में सामने आया है कि कार्लोस शराब पीने से बीमार भी पड़ चुका था और अल्कोहल अब्यूज के जुर्म में 4 महीने जेल में भी काट चुका था. हालांकि कार्लोस की बहन ने पुलिस को बताया कि वो शराब ज़रूर पीता था लेकिन वो एक अच्छा आदमी था.

ऐसे खुली पोल
दरअसल पहले वेरोनिका ने पुलिस से कहा था कि कार्लोस की मौत हादसे में हो गयी है. कार्लोस शराब पीकर घर आया और उसे पीट रहा था इसी दौरान बचाव में उसे चोट लग गई और उसकी मौत हो गयी. हालांकि छानबीन में उलटी कहानी सामने आई है. कार्लोस को जानने वालों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि वो शराब पीता था लेकिन मारपीट करने वाला आदमी नहीं था.

इसी के बाद पुलिस को शक हुआ और छानबीन में सामने आया कि वेरोनिका खुद भी शराब पीकर अपने बच्चे और पति पर हमला करने के जुर्म में जेल जा चुकी है. बाद में वेरोनिका ने कबूल कर लिया कि कार्लोस के शराब पीने से वो गुस्से में थी और उसने नेल गन से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.

 

ये भी देखें-

Coronavirus: पीएम मोदी ने घंटा, ताली, शंख बजाकर आभार जताने को ही क्‍यों कहा ? जानें वैज्ञानिकता और फायदे

जानें क्‍या एक बार संक्रमण से उबरने के बाद दोबारा हो सकता है Coronavirus

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर