बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को मैथमेटिकल वे में किया प्रपोज, 'आई लव यू' की जगह लिखा 12.99999999

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मैसेज खूब वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक मैथेमेटिशिन बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को अलग ढंग से प्रपोज (Propose) करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 3:22 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. प्यार का मौसम यानि वैलेंटाइन वीक (Vallentine Week) आने वाला है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें एक ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को मैथमेटिकल वे में प्रपोज (Propose) करता दिख रहा है. इस अजीबो-गरीब प्रपोजल को देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह पोस्ट शेयर किया है. उनके इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि एक लड़के ने कैसे गणित लगाकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया है.

हर्ष गोयनका ने जो पोस्ट शेयर किया, उसमें लिखा, "एक गणितज्ञ ने अपनी गर्लफ्रेंड को नोट भेजा. इस नोट में लिखा था 12.9999999. इसे देखकर लड़के की गर्लफ्रेंड हैरान रह गई. जब वह उससे मिली तो उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड से इसका मतलब पूछा. लड़की ने पूछा- तुम्हारे नोट का मतलब क्या था? इस पर गणितज्ञ ने जवाब दिया.. तेरा होने लगा हूं."



ये भी पढ़ें: मां से नाराज हो गया हाथी का बच्चा, Video में देखें कैसे बीच सड़क पर निकाला गुस्सा
26 जनवरी को उन्होंने यह ट्वीट किया था. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक हजारों लाइक्स और सैकड़ों रि-ट्वीट्स इस पर हो चुके हैं. लोगों ने उनके जोक को काफी फनी माना. यहां तक कि सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने भी उनके ट्वीट की तारीफ कर डाली. सोफी चौधरी ने लिखा कि हर्ष, तुम्हारे ट्वीट्स बहुत अच्छे होते हैं. इन्हें पढ़कर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज