जर्मनी: भीड़ पर वैन चढ़ाने के बाद ड्राइवर ने खुद को मारी गोली, 4 की मौत, 30 घायल

जर्मनी: भीड़ पर वैन चढ़ाने के बाद ड्राइवर ने खुद को मारी गोली, 4 की मौत, 30 घायल
(Photo: AP)

प्रवक्ता ने मौतों का आंकड़ा जारी नहीं किया. उन्होंने कहा कि हमले की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2018, 10:23 PM IST
  • Share this:
पश्चिमी जर्मनी के मंस्टर शहर के सिटी सेंटर इलाके में एक ड्राइवर ने भीड़ पर वैन चढ़ा दी. इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली. मंस्टर पुलिस ने जानकारी दी कि इस हमले में 4 लोगों की मौत हुई है और 30 लोग घायल हो गए हैं.

ड्राइवर द्वारा खुद को गोली मारने के बाद माना जा रहा है कि यह कोई हादसा नहीं बल्कि हमला ही था. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि यह आतंकी हमला था या नहीं.

इससे पहले जर्मनी पुलिस की प्रवक्ता ने कहा था, "कई लोगों की मौत हुई है, संभवतः वैन में सवार संदिग्ध की भी मौत हो गई है. इस घटना में करीब 30 लोग घायल हुए हैं.'



वहीं स्थानीय पुलिस लगातार घटना के अपडेट्स शेयर कर रही है ताकि लोग पैनिक न करें. पुलिस ने ट्वीट किया है कि घटनास्थल पर स्थिति बेहद कन्फ्यूजिंग है. पुलिस ने लोगों को सिटी सेंटर इलाके की तरफ न जाने की सलाह दी है. पुलिस ने ट्वीट किया कि उस इलाके में न जाकर आम जनता उनकी मदद कर सकती है.
पुलिस ने आम लोगों से किसी भी प्रकार के अफवाह से बचने की अपील की है. पुलिस ने ट्वीट किया कि घटना से जुड़े हर अपडेट के लिए वे उनका ट्विटर हैंडल (@Polizei_nrw_ms) चेक करें. पुलिस ने लिखा, "कृपया ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से अफवाह न फैलाएं. सिटी सेंटर के इलाके से अपने घर चले जाएं, हम यहां आपको पूरी जानकारी दे रहे हैं."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज