होम /न्यूज /दुनिया /

Video:  483 किमी/घंटे की रफ्तार, फिर अचानक जेट ट्रक में धमाका और लगी आग, एयर शो में बड़ा हादसा

Video:  483 किमी/घंटे की रफ्तार, फिर अचानक जेट ट्रक में धमाका और लगी आग, एयर शो में बड़ा हादसा

अमेरिका के मिशिगन राज्य में एयर शो के दौरान हुआ बड़ा हादसा (Image- Twitter)

अमेरिका के मिशिगन राज्य में एयर शो के दौरान हुआ बड़ा हादसा (Image- Twitter)

Accident in Airshow: अमेरिका के मिशिगन राज्य में एयर शो के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल इस इवेंट के दौरान जेट ट्रक में ब्लास्ट होने के बाद भीषण आग लग गई. पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीय क्रिस डार्नेल की फ्लाइट एयर शो में बैटल क्रीक फील्ड में मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

बैटल क्रीक: अमेरिका में एयर शो (Accident in Airshow) के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल मिशिगन में चल रहे एयर शो में जेट ट्रक में ब्लास्ट हुआ. जिसके बाद ट्रक में भीषण आग लग गई. इस दुर्घटना में जेट ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीय क्रिस डार्नेल की फ्लाइट एयर शो में बैटल क्रीक फील्ड में मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, क्रिस इस इवेंट के दौरान 300 मील (483 किलोमीटर) प्रति घंटे से अधिक की गति से शॉकवेव जेट ट्रक चला रहा था.

एयर शो में मौजूद लोगों ने इस हादसे के वीडियो बनाए और ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए. वीडियो में ट्रक को नियंत्रण होते हुए, आग की लपटों के साथ दुर्घटनाग्रस्त होते देखा गया. इस हादसे को देखकर लोगों भयभीत हो गए.

ट्रक केलॉग फील्ड में बैटल क्रीक एक्जीक्यूटिव एयरपोर्ट पर टरमैक के नीचे दो विमानों को दौड़ाता है. इसके बाद वहां ब्लास्ट हो जाता है और आग की लपटें दिखाई देती हैं. ट्रक साथ के मैदान में दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है.

मृतक व्यक्ति के पिता नील डार्नेल ने फेसबुक पर लिखा कि, “हमने अपने सबसे छोटे बेटे क्रिस को एक दुर्घटना में खो दिया है. वह एयर शो में शॉकवेव के साथ प्रदर्शन कर रहा था. उन्होंने कहा कि, जेट ट्रक से जुड़ा यह हादसा एक मैकेनिकल गलती का परिणाम थी.

बैटल क्रीक पुलिस ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे के बाद शनिवार को एयर शो के बाकी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए लेकिन रविवार को एयर शो फिर से शुरू हुआ.

Tags: America, Fighter jet, US President Joe Biden

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर