लाइव टीवी

VIDEO: बच्‍चे के साथ सड़क पार कर रहा था कपल, फिर जो हुआ, उसे देख होगी हैरानी

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 4:43 PM IST
VIDEO: बच्‍चे के साथ सड़क पार कर रहा था कपल, फिर जो हुआ, उसे देख होगी हैरानी
चौराहे पर हुआ हादसा.

यह घटना अमेरिकी (United states) में मंगलवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई जो कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहां की पुलिस ने इस हैरतअंगेज घटना का वीडियो जारी किया है जिसमें यह हादसा साफ देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 4:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अमेरिका (United states) की सड़क पर मंगलवार रात को एक ऐसी घटना हुई कि उसने सभी को चौंका दिया. पुलिस विभाग की ओर से जारी किए गए सीसीटीवी फुटेज में यह चौंकाने वाली घटना कैद हुई है. एक कार (Car) फरिश्‍ता बनकर आई और उसने सड़क पार कर रहे कपल और उनके बच्‍चे की जिंदगी बचा ली. जबकि इस दौरान दो कारों की टक्‍कर (Car accident) भी हुई.

दरअसल यह घटना अमेरिकी प्रांत एरिजोना के शहर फीनिक्‍स में हुई. यहां एक महिला अपने बच्‍चे और पति के साथ सड़क पार कर रही थी. ट्रैफिक लाइट रेड थी. सभी वाहन रुके हुए थे. महिला के साथ छोटा बच्‍चा प्रैम (बच्‍चों वाली ट्रॉली) में था. वह जैसे ही सड़क के बीच में पहुंचने वाली थी, उसी समय रेड सिग्‍नल तोड़ते हुए एक कार उसकी ओर आई.


Loading...

ऐसे बच सकी जान
सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कपल और बच्‍चे की ओर तेज रफ्तार कार जा रही है. ऐसे में उनका बचना नामुमकिन ही था. लेकिन तभी अचानक एक और कार दूसरी ओर से आई और उसने दूसरी कार में टक्‍कर मार दी. इस टक्‍कर से कपल और बच्‍‍‍‍चे की ओर जा रही कार रास्‍ते के दूसरी तरफ चली गई. इसके बाद कपल बच्‍चे के साथ जल्‍दी से सड़क पार गया.

इस घटना का वीडियो फीनिक्‍स पुलिस डिपार्टमेंट ने बुधवार को जारी किया है. पुलिस ने उस कार के चालक की सराहना की, जिसने तीनों की जिंदगियां बचाईं. फीनिक्‍स पुलिस विभाग ने ट्वीट किया, 'कार के रूप में एक फरिश्‍ता आया और उसने कपल और बच्‍चे की जिंदगी बचा ली. आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी लोग सुरक्षित हैं.

यह भी पढ़ें: न्‍यूयॉर्क की सड़क पर सिगरेट पीता दिखा कॉकरोच! VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...