Video: आग लगी बिल्डिंग से बच्चे को फेंका नीचे, फिर इस हीरो ने ऐसे बचाई मासूम की जान...

Video: आग लगी बिल्डिंग से बच्चे को फेंका नीचे, फिर इस हीरो ने ऐसे बचाई मासूम की जान...
फोटो सौ. (ट्विटर)

42 सेकेंड के इस वीडियो (Video) को एक ही घंटे में करीब 56 हजार 200 लोग देख चुके हैं. और 3 हजार 100 लोग इसे पसंद कर चुके हैं.

  • Share this:
एरिजोना. वो कहते हैं ना कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोई. ये कहावत उस समय बिल्कुल सच साबित हुई जब अमेरिका के एरिजोना (Arizona) में फरिश्ता बनकर आए एक इंसान ने तीन साल के बच्चे की जान बचाई. सीबीएस न्यूज ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति ने तीन मंजिला इमारत से गिरे एक छोटे से बच्चे की जान बचाई. इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और उस व्यक्ति की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें, ये वीडियो अमेरिका के एरिजोना का है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक तीन मंजिला इमारत आग की चपेट में है और वहां से बच निकलने का कोई रास्ता नहीं है. उसी समय ऊपर से कोई एक तीन साल के छोटे से बच्चे को नीचे की ओर फैंकता है. ऐसा लगता है जैसे वह बच्चा बचेगा ही नहीं. लेकिन अचानक से एक व्यक्ति वहां दौड़ कर आता है और बच्चे को कैच कर लेता है.


फिर बाद में उस बच्चे को लेकर वहां से दूर भाग जाता है. बाद में पता चला कि बच्चे की जान बचाने वाले इस शख्स का नाम फिलिप ब्लैंक्स है और वह एक रिटायर्ट अमेरिकी नौसैनिक है.



ये भी पढ़ें: चलती कार में ड्राइवर के पैर से लिपटा जहरीला सांप, Video में देखें फिर क्या हुआ

हजारों लोगों ने किया वीडियो को पसंद
42 सेकेंड के इस वीडियो को एक ही घंटे में करीब 56 हजार 200 लोग देख चुके हैं. और 3 हजार 100 लोग इसे पसंद कर चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा कि ऊपर फंसी महिला कहां गई. वहीं एक ने लिखा कि इस बच्चे की मां की हादसे में मौत हो गई. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाह इस ऑफिसर ने तो कमाल ही कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading