• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • Video: शेर, मगरमच्छ और भैंसे की खूनी लड़ाई, जानिए किसकी हुए जीत

Video: शेर, मगरमच्छ और भैंसे की खूनी लड़ाई, जानिए किसकी हुए जीत

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक भैंसा, शेर और एक मगरमच्छ के बीच खूनी जंग होती दिखाई दे रही है. दरअसल, एक भैंसे को शेर तथा मगरमच्छ ने घेर लिया था. फिर भी ये दोनों मिलकर भैंसे का कुछ नहीं बिगाड़ पाए.

  • Share this:
    सोशल वायरल. शेर, भैंसा और मगरमच्छ (Crocodile) के बीच क्या आपने जंग देखी है? इसका एक वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तीनों जानवरों की लड़ाई (Fight) देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो साउथ अफ्रीका के क्रूजर नेशनल पार्क का है. इस वीडियो को देखकर लोगों ने दातों तले उंगली दबा ली. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 2.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्क में एक भैंसा, शेर और एक मगरमच्छ के बीच खूनी जंग हुई. दरअसल, एक भैंसे को शेर तथा मगरमच्छ ने घेर लिया था. फिर भी ये दोनों मिलकर भैंसे का कुछ नहीं बिगाड़ पाए.

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर में भैंसा अपनी जान बचाने में कामयाब रहा. दरअसल, शेर का झुंड नदी के पास इम्पाला का शिकार करने आया था. इस झुंड को तभी भैंसा नजर आ गया. आप देख सकते हैं कि पहले तो शेर के झुंड को भैंसा ने दूर भगाने की कोशिश की. लेकिन जब उसे घेर लिया गया तो भैंसा नदी में उतर गया.



    ये भी पढ़ें: VIDEO: जंगल का राजा भैंसों पर करना चाहता था हमला, लेकिन मिली खतरनाक मौत

    हालांकि भैैंसे को यह नहीं पता था कि यहां भूखा मगरमच्छ भी काल बनकर उसका इंतजार कर रहा है. इसके बाद भैंसा थोड़ी दूर निकला तो मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया. भैंसा समझ चुका था कि पानी में रहकर मगरमच्छ से बचना मुश्किल है. इसके बाद वह फिर नदी से बाहर आ गया. भैंसा काफी देर तक खड़ा रहा, इसके बाद उसने शेरों का सामना किया और उनके पीछे भागता रहा. तभी भैंसों का एक बड़ा झुंड आया और शेर डरकर भाग निकले. इस वीडियो ने अब तक धमाल मचा दिया है. फेसबुक से लेकर यूट्यूब पर इसे खूब देखा जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज